कोराेना को दी मात / 10 दिन में कोरोना को मात देकर सास लौटी घर, बहू ने आरती कर नजर उतारी

Mother-in-law returned home after beating Corona in 10 days, daughter-in-law saw aarti
X
Mother-in-law returned home after beating Corona in 10 days, daughter-in-law saw aarti

  • पाटीदार कॉलोनी के निवासियों ने ताली बजाकर किया स्वागत

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 10:26 AM IST

बुरहानपुर. 10 दिन में कोरोना को मात देकर घर लौटी सास की बहू ने आरती कर नजर उतारी। मोहल्ले वालों ने भी ताली बजाकर उनका स्वागत किया। सास ने सभी से कहा कोरोना से डरे और घबराए नहीं। डॉक्टरों और स्टाफ के साथ सब्र और संयम बनाए रख इससे लड़ें। जीत हमारी ही होगी।
गुरुवार रात स्वस्थ होकर घर लौटने वालों में पाटीदार कॉलोनी निवासी 52 वर्षीय नीता पाटीदार भी शामिल हैं। मोहम्मदपुरा के ऑल इज वेल अस्पताल से स्वस्थ होकर रात करीब 9.30 बजे वे घर पहुंचीं। उनके स्वागत में कॉलोनीवासियों ने तालियां बजाई। गेट पर इंतजार कर रही बहू दीपिका ने उनकी आरती कर नजर उतारी। अब नीता घर में 14 दिन क्वारेंटाइन रहेंगी।

परिवार के अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

17 मई को नीता और बहू दीपिका का सैंपल लिया गया। 20 मई को दीपिका की रिपोर्ट निगेटिव आई लेकिन 23 मई को आई रिपोर्ट में नीता पॉजिटिव पाई गई। इसके पहले से वे ऑल इज वेल अस्पताल के क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती थी। नीता के बेटे भाजपा नेता शांतनु पाटीदार ने बताया मम्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 23 मई को ही मेरा, बेटे रूद्राक्ष और दादी प्रमिला पाटीदार का भी सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। तीनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना