पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देड़तलाई चौकी:दोनों राज्यों से आवाजाही पर रोक

बुरहानपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महाराष्ट्र के अमरावती व औरंगाबाद से जुड़े मार्ग पर बरत रहे सावधानी

महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश की सीमा पर बनी देड़तलाई चौकी से आवागमन रोकने के लिए अब पुलिस ने सख्ती कर दी है। दोनों राज्यों से आने-जाने वालों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। बॉर्डर से आने-जाने पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है। अब तक बॉर्डर की इस चौकी से अमरावती और औरंगाबाद की ओ आवागमन हो रहा था। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए 10 जुलाई को कलेक्टर प्रवीण सिंह ने आदेश जारी कर महाराष्ट्र से लगी सीमाएं सील कर दी थी लेकिन 13 जुलाई तक देड़तलाई चौकी से आवागमन चलता रहा। मंगलवार को महाराष्ट्र की ओर हो रहे आवागमन का मुद्दा भास्कर ने ही प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद कलेक्टर प्रवीण सिंह ने मंगलवार से यहां से दोनों राज्यों से आवाजाही पर रोक लगा दी।

बिना मास्क और दस्तावेज पर चालान बनाए
देड़तलाई से महाराष्ट्र जाने वाले रोड की आरटीओ चौकी पर मंगलवार सुबह 6 बजे से पुलिस जवान तैनात हो गए। दोनों ओर से आने वाले लोगों को वापस लौटा दिया गया। जिन्हें जरूरी काम था, उन्हें कलेक्टर कार्यालय से ऑफ लाइन पास बनवाने को कहा गया। चौकी पर तैनात एएसआई जगदीश मंसूरे ने बताया सीमा बंद करने के आदेश मिलते ही सुबह से वाहन चेकिंग शुरू की गई। महाराष्ट्र के अमरावती, अकोट, अकोला सहित अन्य हिस्सों से आ रहे वाहनों को लौटाया। जिले से भी किसी को महाराष्ट्र नहीं जाने दिया। इस दौरान बिना मास्क मिलने पर 9 और बिना दस्तावेज वाले 6 वाहनों के चालान बनाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें