विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल का त्रिशुल दीक्षा कार्यक्रम:राष्ट्रीय संयोजक बोले - देश के लिए जीना, मरना गीता का संदेश

बुरहानपुर21 दिन पहले

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी शुक्रवार को बुरहानपुर पहुंचे। तिलक हॉल परिसर में उन्होंने विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के त्रिशुल दीक्षा कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा - देश में जो होना चाहिए, वह होगा इसके लिए हम बजरंग दल में हैं। गीता जयंती से त्रिशुल दिक्षा और शौर्य संचलन यात्रा देशभर में निकाली जा रही है। इसके माध्यम से गीता का संदेश दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा - कर्म, पराक्रम और पुरुषार्थ करो। देश के लिए जीओ, देश के लिए मरो, यही गीता का संदेश है। भारत की धरती हमारे खून से सींची हुई है। दुर्भाग्य यह है कि इस देश की पीढ़ी को 75 साल तक गुमराह रखा गया। उन्होंने कहा शौर्य संचालन पूरे देश में निकल रहे हैं। पहली बार बजरंग दल की ओर से शौर्य संचलन निकल रहा है। बजरंग दल के कार्यकर्ता बजरंग बली के भगत, भारत माता के सच्चे सेवक हैं।

राष्ट्रीय संयोजक के उद्बोधन के बाद नगर में शौर्य संचलन यात्रा निकाली गई जो तिलक हाल से निकलकर पांडुमल चौराहा, राजपुरा, डाकवाड़ी, शिवकुमार पुतला, जय स्तंभ, सुभाष चौक, फव्वारा चौक, भाईसाहब की हवेली से वापस तिलक हॉल पहुंची। इस दौरान काफी संख्या में विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...