पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:चेहरे पर रूमाल बांधा वृद्ध उठा ले गया बैंक के काउंटर से 2.30 लाख रुपए

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एयरटेल पैमेंट कंपनी के रुपए जमा कराने आया था कर्मचारी, चोरी

इंदौर-इच्छापुर हाईवे से लगे एक्सिस बैंक के कैश काउंटर से 2.30 लाख रुपए चोरी हो गए। घटना मंगलवार सुबह 11.15 बजे की है। एयरटेल पैमेंट कंपनी का कर्मचारी कंपनी के अकाउंट में रुपए जमा कराने बैंक आया था। रोज की तरह काउंटर पर रुपए रखकर वह फोन पर बात करने लगा। इस दौरान चेहरे पर रूमाल बांधे एक वृद्ध ने रुपए उठाए और बैंक से बाहर चला गया। घटना की शिकायत के साढ़े पांच घंटे बाद पुलिस जांच के लिए बैंक पहुंची। संजय नगर के पास एक्सिस बैंक के काउंटर में एयरटेल पैमेंट कंपनी का कर्मचारी एहतेशाम अंसारी 3.77 लाख रुपए कंपनी के खाते में जमा कराने के लिए बैंक आया था। उसने बताया रोज सुबह रुपए जमा कराने बैंक आता हूं। काउंटर बंद होने के कारण रोज की तरह रुपए काउंटर पर रख दिए। इस बीच कस्टमर का फोन आने पर उससे बात करने के लिए पीछे मुड़ गया। इस बीच चेहरे पर रूमाल बांधे लगभग 50 वर्ष की उम्र के व्यक्ति ने काउंटर से रुपए उठा लिए। 500-500 की नोट की गड्‌डी में 2.30 लाख रुपए थे। फोन पर बात खत्म होने के बाद पलटा तो काउंटर पर रुपए कम दिखे।

पुलिस बोली- बैंक से कोई शिकायत नहीं आई
घबराए एहतेशाम ने बैंक कर्मचारियों से पूछताछ कर मैनेजर से शिकायत की। यहां लगे सीसीटीवी के फुटेज में वृद्ध रुपए ले जाते नजर आया। एहतेशाम ने तुरंत शिकारपुरा थाने पहुंचकर शिकायत की लेकिन पुलिस ने यह कहकर लौटा दिया कि बैंक से कोई शिकायत नहीं आई है। वह दो बार थाने पहुंचा। इसके बाद शाम 5 बजे पुलिस बैंक पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार वृद्ध ने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था, इसलिए पहचान मुश्किल है। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी की जांच कर रहे हैं।

और इधर... शराबी पति से परेशान होकर 5 साल पहले छोड़ा घर, मायके में आकर भी दरांती मारी

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर शराबी पति की मारपीट से परेशान होकर 5 साल पहले पत्नी मायके आ गई। फिर भी पति ने परेशान करना नहीं छोड़ा। सोमवार रात वह शराब के नशे में ससुराल पहुंचा और पत्नी पर दरांती से हमला कर दिया। मोहद निवासी इरशाद पति सलीम तड़वी पांच साल पहले पति के शराब पीने से परेशान होकर चार बच्चों के साथ मायके आ गई थी। इरशाद ने बताया पति महाराष्ट्र के यवला का रहने वाला है। मायके आने के बाद वह खेतों में मजदूरी कर बच्चों को पालती है। पति बार-बार आकर उसे वापस चलने के लिए कहता है और मारपीट करता है। सोमवार रात वह शराब पीकर आया और विवाद करने लगा। उसने मुझ पर दरांती से हमला किया। पहले उल्टी दरांती पीठ पर मारी, फिर पैर पर धारदार दरांती मार दी। जान बचाने के लिए वह चिल्लाई। चीखने पर पति डर कर भाग गया। इरशाद को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser