पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध हथियारों की सप्लाई:मातापुर फाटे से देसी पिस्टल के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खकनार में देसी पिस्टल के साथ एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मातापुर फाटे पर कार्रवाई की। पकड़ाया आरोपी ग्राम पचौरी का रहने वाला है। पिछले कुछ महीनों से खकनार क्षेत्र में अवैध हथियारों की सप्लाई की गतिविधि बढ़ गई है।
मंगलवार दोपहर 12 बजे खकनार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पचौरी का एक युवक अवैध हथियार के साथ जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मातापुर फाटे पर घेरा बंदी की। मुखबिर की सूचना अनुसार काले रंग की दस्तार बांधे एक युवक वहा आया। पुलिस ने उसे रोक कर पूछताछ की और तलाशी लेना शुरू की।
पचोरी निवासी है आरोपी
आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल जब तक की। हथियार का लाइसेंस पूछने पर वह कुछ नहीं बता पाया। नेहेगसिंह पिता सुखासिंह सिकलीगर (37) निवासी ग्राम पाचोरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने ले गई। उसके पास से देसी काले रंग का पिस्टल, जिसमे सिल्वर रंग की खाली मेगजीन लगी थी। इसकी कीमती 10 हजार रुपए है। थाना प्रभारी केके धुर्वे ने बताया आरोपी पर धारा 25 ( 1 - क ) ( क ) आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें