पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कब्रिस्तान:होटल का डेढ़ मीटर किचन और दायीं ओर 4.5 मीटर का कोना अतिक्रमण में

बुरहानपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक के करीबी नागझिरी के पूर्व पार्षद की होटल की पांच घंटे चली नपती

गणपति नाका स्थित मुस्लिम कब्रिस्तान से सटकर बनाई गई विधायक ठाकुर सुरेंद्रसिंह के करीबी नागझिरी के पूर्व पार्षद शेख कलीम की होटल शबनूर की आखिर बुधवार को नपती की गई। इसके लिए 20 पुलिस अफसर-जवान और 10 राजस्व अफसरों की टीम पहुंची। पांच घंटे चली नपती में होटल के किचन का डेढ़ मीटर हिस्सा और दायीं ओर साढ़े चार मीटर का कोना बोरगांव के रास्ते पर अतिक्रमण में मिला। अफसर कह रहे हैं अतिक्रमण जल्द तोड़ दिया जाएगा। हालांकि पूर्व पार्षद ने नपती पर आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने नए सिरे से होटल के सीमांकन की मांग की है।
बुधवार दोपहर 12.30 बजे 10 नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक, पटवारी और 20 सहायक उप निरीक्षक, सहायक उप निरीक्षक, प्रधान आरक्षक, आरक्षक, महिला आरक्षक और 6 सैनिक मौके पर पहुंचे। सूर्यकांत उर्फ आनंद दीक्षित तथा भूषण पाठक की शिकायत पर होटल की नपती शुरू की। चारों ओर से करीब छह पॉइंट मिलाने पर शाम 5 बजे सीमांकन पूरा हुआ। इसमें छोटा बोरगांव जाने के रास्ते से अतिक्रमण मिला। अफसरों का कहना हैं वक्फ बोर्ड और एमागिर्द के बीच रास्ते पर पक्का अतिक्रमण किया गया है। बाहर गिट्‌टी और मुरम डालकर अलग से भी अतिक्रमण किया हुआ है। शाम करीब 5.30 बजे पंचनामा बनाया। लेकिन होटल मालिक शेख कलीम ने आपत्ति ली। उन्होंने कहा यह सीमांकन मान्य नहीं है। फिर से सीमांकन के लिए आवेदन देंगे।
जल्द अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेंगे
^होटल का कुछ हिस्सा अतिक्रमण में आ रहा है। जैसे ही रिपोर्ट मिलेगी, जल्द अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेंगे।
-केआर बड़ोले, एसडीएम बुरहानपुर

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser