पीएम का लाइव प्रसारण 16 दिसंबर को:जिले के किसानों को पीएम मोदी गुजरात के आणंद से बताएंगे शून्य बजट पर जैविक खेती कैसे करें

बुरहानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकार वार्ता में बोलते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे। - Dainik Bhaskar
पत्रकार वार्ता में बोलते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे।

गुजरात के आणंद में 14 दिसंबर से जैविक खेती को बढ़ावा देने के उद्देश्य तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसमें 16 दिसंबर को पीएम नरेेंद्र मोदी देश के किसानों को शून्य बजट पर खेती के टिप्स देंगे। बुरहानपुर जिले में 15 स्थानों पर मोदी जी के लाइव संबोधन का सीधा प्रसारण करने की व्यवस्था की जाएगी। इसे लेकर मंगलवार दोपहर 3 बजे भारतीय जनता पार्टी और किसान मोर्चा की ओर से पत्रकार वार्ता आयोजित कर आयोजन की जानकारी से अवगत कराया गया।

बुरहानपुर में 15 स्थानों पर होगा मोदी के भाषण का लाइव प्रसारण

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज लधवे, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष राजू महाजन, भाजपा युवा मोर्चा के गजेंद्र पाटील ने बताया कि आणंद में 14, 15, 16 दिसंबर को जैविक खेती पर आधारित देशव्यापी कार्यक्रम हो रहा है। इसमें 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश के किसानों को संबोधित करेंगे। उनका उद्बोधन पूरे देश में जगह जगह लाइव प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाया जाएगा। बुरहानपुर में भी 15 स्थानों पर प्रधानमंत्री का उद्बोधन किसानों को सुनाया, दिखाया जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने कहा कि हमारी पार्टी द्वारा किसानों के हित में कई योजनाएं चलाई जा रही है। प्रधानमंत्री इसी कार्यक्रम में किसानों को खेती लाभ का धंधा और टेक्नोलॉजी से रूबरू कराएंगे। उनके साथ कृषि क्षेत्र में काम करने वाले वैज्ञानिक भी होंगे। जो किसानों को जैविक खेती की जानकारी देंगे। पशुपालक किसानों के हित में चलाई जा रही योजनाओं के लिए भी यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।