पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी:दबिश देकर पुलिस ने 2 सटोरियों को किया गिरफ्तार, 15 हजार नकदी की जब्त

बुरहानपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने देर रात जिले की सिंधी बस्ती में आईपीएल का ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए बस्ती के ही दो युवकों को पकड़ा है। दबिश के दौरान पुलिस ने पाया कि इंदौर के एक खाईवाल की आईडी से सट्टा चल रहा था। जिसमें कुल 45 क्लाइंट जुड़े थे। जबकि 10 उस समय ऑनलाइन थे। अब पुलिस इसकी तह में जाकर खाईवालों और सटोरियों की कुंडली निकालने की तैयारी में है।

लालबाग थाना प्रभारी हेमंतसिंह चौहान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिंधी बस्ती क्षेत्र में आईपीएल सट्टा चल रहा है। रात करीब 8 बजे दबिश देकर आकाश गुनवानी और उसके दोस्त रितेश आसवानी को गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ा तो दोनों मोबाइल के माध्यम से सट्टा चला रहे थे। पुलिस ने दो मोबाइल जब्त किए। उनके पास से 15 हजार रूपए नकदी भी जब्त किए गए। कार्रवाई देर रात तक चलती रही।

इंदौर के खाईवाल के नाम से बनी हुई है आईडी
लालबाग थाने ने बताया कि दोनों युवक आईपीएल सट्टा इंदौर के एक युवक पवन चेलानी के नाम पर बनी आईडी से चला रहे थे। दोनों के मोबाइल से लगभग 45 क्लाइंट बनाए गए थे। जिसमें से 10 क्लाइंट ऑनलाइन सट्टा खेल रहे थे। मामले की जांच की जा रही है। कौन कौन इस कारोबार से जुड़े हैं उन सभी की कुंडली निकाली जाएगी।