पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत :रात 8 बजे 4 कंटेनमेंट क्षेत्रों से पुलिस हटी, फिलहाल घरों से बाहर नहीं निकल सकेंगे लोग

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिलहाल कर्फ्यू लागू, इसलिए कल तक करना होगा और इंतजार
Advertisement
Advertisement

28 दिन बाद भी कोरोना वायरस के नए मरीज नहीं निकले तो चार एरियों को देरशाम से कंटेनमेंट मुक्त कर दिया। शुक्रवार रात 8 बजे 4 कंटेनमेंट क्षेत्रों से पुलिस सुरक्षा हटाई गई लेकिन घरों से बाहर निकलने पर अभी भी प्रतिबंध है। अपर कलेक्टर रोमानुस टोप्पो ने शुक्रवार देरशाम एक आदेश जारी किया। इसमें उन्होंने दाऊदपुरा, मोमिनपुरा, बस स्टैंड और आजाद नगर के एरियों को कंटेनमेंट मुक्त किया। सबसे पहले दाऊदपुरा में 27 अप्रैल को वार्ड पार्षद मोइनुद्दीन उर्फ भैयालाल पॉजिटिव निकले थे। जांच में 1 मई को उनके परिवार के सदस्य, कर्मचारी, आजाद नगर के रिश्तेदार पॉजिटिव निकले थे। उसी दिन मोमिनपुरा क्षेत्र में विधायक के परिवार के सदस्य सहित अन्य पॉजिटिव निकले थे। बस स्टैंड क्षेत्र में भी एक महिला संक्रमित निकली थी। 13 मई को अधिकांश स्वास्थ्य होकर घर लौट गए थे। उसके बाद भी चारों क्षेत्र में करीब 5 से ज्यादा मरीज सामने आए थे। इसके बाद से नए मरीज नहीं मिले हैं।

30 मई तक कर्फ्यू रहेगा
बुरहानपुर शहर सहित मोहम्मदपुरा, जैनाबाद व अन्य क्षेत्र में 30 मई की रात 12 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। कलेक्टर प्रवीणसिंह ने घरों से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगाया है। यह आदेश संबंधित सभी क्षेत्रों में लागू रहेगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement