पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रैफिक पुलिस:वाहन हटाने की बात पर पंप व्यवसायी ने जवानों को गालियां दी

बुरहानपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गौरीकुंज के पास खड़े ट्रक को हटाने की बात पर मंगलवार शाम पंप संचालक व पुलिस जवानों के बीच विवाद की स्थिति बन गई। पंप संचालक अनिल अग्रवाल ने ट्रैफिक पुलिस जवानों को कलेक्टर से शिकायत की धमकी देकर अभद्र भाषा का उपयोग कर गालियां दी। अग्रवाल ने कहा कि मैं इनकम टैक्स भरता हूं। कलेक्टर को अभी फोन लगाता हूं। इस दौरान राह चलते लोगों की भीड़ लग गई। दरअसल बुधवार को गौरीकुंज में खाद्यान्न पर्ची वितरण कार्यक्रम आयोजित होगा। जिसकी तैयारी को लेकर ट्रैफिक पुलिस गौरीकुंज भवन के आसपास का अतिक्रमण हटाने गई थी। इसी बात पर विवाद हो गया। जवानों के साथ गालीगलौज की। जानकारी मिलने पर ट्रैफिक डीएसपी ने अनिल अग्रवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए। इस दौरान पेट्रोल पंप एसोसिएशन के पदाधिकारी आ गए। उन्होंने कहा अनिल अग्रवाल को मानसिक बीमार बताकर माफी मांगी। इसलिए पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कराई।
शराब के नशे में टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट
जसवाड़ी रोड स्थित टोल टैक्स बेरियर पर सोमवार रात 12 बजे बाइक पर आए रामनगर के छह युवकों ने पंप कर्मचारियों के साथ मारपीट की। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने उपद्रवियों को पकड़ा और पुलिस चौकी पर ले आए। इस दौरान युवकों के परिजन भी थाने पहुंच गए। टोल मैनेजर भूपेंद्र सिंह सेंगर व कर्मचारियों से माफी मांगी। युवक शराब के नशे में थे। मामले में प्रकरण दर्ज नहीं हुआ।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें