खंडवा लोकसभा चुनाव:विधायक शेरा बोले - मुझसे मजबूत उम्मीदवार कोई नहीं, एक बार फिर नेताओं से मिलूंगा, कांग्रेस से टिकट मिला तो जरूर लडूंगा चुनाव

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा ने अपनी दावेदारी पेश की है। - Dainik Bhaskar
निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा ने अपनी दावेदारी पेश की है।

खंडवा लोकसभा सीट के लिए मंगलवार को चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। ऐसे में बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है। इससे पहले वह खुद या अपनी पत्नी को टिकट दिए जाने की मांग कर चुके हैं। सुरेंद्र सिंह ने विधानसभा चुनाव निर्दलीय लड़ा था और पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस को करीब पांच हजार वोट से हराया था।

उन्होंने कहा कि मैं तो कमलनाथ और सोनिया जी पर डिपेंड हूं। अगर मुझे टिकट मिलता है तो चुनाव जरूर लडूंगा। पूर्व में समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ से मिला था। हर विधानसभा से भी 10-15 लोगों को ले गया था। मुझसे दमदार उम्मीदवार कोई नहीं है। वहीं, सुरेंद्रसिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री और खंडवा सीट से ही सांसद रह चुके अरुण यादव के लिए भी रोढ़ा बने हुए हैं। कांग्रेस में गुटबाजी के चलते उनका धड़ा अलग है। सुरेंद्रसिंह ने कहा - इस चुनाव में बेरोजगारी और मंहगाई प्रमुख मुद्दा होगी। दावेदारी के लिए एक बार फिर नेताओं से मिलेंगे।

भाजपा में भी पहली बार उम्मीदवारों की कतार
इधर, भारतीय जनता पार्टी ने भी अभी तक किसी प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है। लेकिन चर्चा में सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस और कृष्णमुरारी मोघे का नाम भी है। वहीं, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का नाम भी समय-समय पर चर्चाओं में बना रहा है।

खबरें और भी हैं...