पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवागमन पर प्रतिबंध:चोर रास्ते से 25 यात्रियों को लेकर शहर पहुंची स्लीपर बस, जब्त

बुरहानपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र से बसों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाने के बाद भी बस संचालक चोर रास्तों से बसें ले जा रहे हैं। सोमवार को फिर एक बस को चोर रास्ते से जिले में प्रवेश करने पर जब्त किया गया। हैदराबाद से इंदौर जा रही इस बस में 25 यात्री बैठे हुए थे।

कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण महाराष्ट्र से बसों का परिवहन मध्यप्रदेश सरकार ने पूरी तरह से बंद कर दिया है। सीमा पार कर आने वाले लोगों को आरटीपीसीआर टेस्ट करना अनिवार्य है लेकिन बस संचालक नियमों का उल्लघंन कर अपनी मनमानी कर रहे हैं। पिछले दो दिन में हंस ट्रेवल्स की दो बसें नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़ाई हैं। सोमवार को सुबह 8.30 बजे पुलिस को चोर रास्ते से बस आने की सूचना मिली। पुलिस ने इंदौर-ईच्छापुर हाईवे पर गणपति नाका थाने के सामने जांच अभियान शुरू किया। यहां हैदराबाद से इंदौर जा रही बस यूपी-75-एटी-1896 पहुंची।

पुलिस ने बस रोककर यात्रियों से आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट मांगी लेकिन किसी के पास रिपोर्ट नहीं थी। ड्राइवर-कंडक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि वह महाराष्ट्र के पाडल्या से बिरोदा होते हुए कच्चे रास्ते से शहर आए हैं। इस पर थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार इंगले और यातायात सूबेदार हेमंत पाटीदार ने बस जब्त कर यात्रियों के बयान दर्ज किए हैं। साथ ही ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें