बुरहानपुर में छेड़छाड़ करने वाले 3 बदमाश पकड़े:आरोपियों ने महाराष्ट्र में महिला के साथ की थी छेड़छाड़, तलवार भी जब्त

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी।

महाराष्ट्र के मुक्ताईनगर में एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर फरार हुए तीन आरोपियों को बुरहानपुर के शिकारपुरा थाना पुलिस ने रात करीब 3 बजे सूचना मिलने पर घेराबंदी कर पकड़ा। उनके कब्जे से एक तलवार भी जब्त की गई। सोमवार दोपहर महाराष्ट्र पुलिस बुरहानपुर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर अपने साथ मुक्ताईनगर ले गई।

महाराष्ट्र पुलिस के सब-इंस्पेक्टर सुदाम काकड़े ने बताया कि आरोपी विशाल बलीराम, पंकज कमल सिंह और सागर पिता भगवान सभी निवासी सनावद जिला खरगोन रविवार रात एक महिला के साथ छेड़खानी कर फरार हो गए।

आरोपियों से जब्त की गई तलवार व अन्य सामान।
आरोपियों से जब्त की गई तलवार व अन्य सामान।

पीड़ित महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इससे पहले महिला के पड़ोसियों ने युवकों के साथ मारपीट की, जिससे उनकी वैन का कांच फूट गया, लेकिन तीनों युवक वहां से वैन सहित फरार हो गए थे। मप्र-महाराष्ट्र की सीमा पर शाहपुर पुलिस को सूचना मिलने पर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन वहां से भी वह फरार हो गए। तब शिकारपुरा पुलिस को सूचना करने पर पुलिस टीम ने थाने के सामने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा।

तीनों आरोपियों को कार्रवाई पूरी कर महाराष्ट्र पुलिस साथ ले गई

शिकारपुरा थाना प्रभारी विक्रमसिंह बामनिया ने बताया कि एक सूचना मिली थी। वाहन का नंबर भी दिया गया था। रात करीब 3 बजे आरोपियों को पकड़ा गया। इससे पहले शाहपुर पुलिस ने भी उन्हें घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी वहां से भाग गए थे। मंगलवार दोपहर मुक्ताईनगर पुलिस यहां आई और उन्हें कार्रवाई पूरी कर साथ ले गई।

खबरें और भी हैं...