पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भारी वाहनों की आवाजाही:ऑटो फिर ट्रक से टकराकर गिरी बाइक, बालक को रौंद कर निकल गया ट्रक

बुरहानपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बसा ट्रांसपोर्ट नगर। सोमवार सुबह 11 बजे। भारी वाहनों की आवाजाही थी। इस बीच बाइक पर पति-पत्नी और बेटा यहां से गुजरे। संकरे और खराब रोड पर बाइक पहले ऑटो से टकराई। फिर पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इससे बाइक गिर पड़ी। पति और पत्नी रोड की दूसरी तरफ गिरे लेकिन छह साल का मासूम बालक हाईवे पर गिरा। ट्रक उसे रौंदते हुए निकल गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। गणपति नाका थाने में आरक्षक अरविंद यादव नाइट ड्यूटी के बाद सुबह ही घर लौटे थे। पुलिस के अनुसार सुबह ही उनकी पत्नी और छह साल का इकलौता बेटा अथर्व खरगोन से आए थे। तीनों बाइक से रोकड़िया हनुमानजी के दर्शन करने मंदिर गए थे। उनके पास बैग भी था। वहां से लौटते समय यह हादसा हो गया। बेटा अथर्व बाइक पर आगे बैठा था। हादसे में वह ट्रक के पिछले पहिए में आ गया। अस्पताल ले जातेसमय उसने दम तोड़ दिया।

इकलौते बेटे को गोद में उठाकर दौड़ा आरक्षक
ट्रक की टक्कर से गिरे अरविंद तुरंत उठे। उन्होंने घबराकर बेटे की तरफ देखा। वह रोड पर लहूलुहान पड़ा था। बेटे को बचाने के लिए अरविंद ने उसे गोद में उठाया और अस्पताल ले जाने के लिए दौड़ लगा दी। करीब 25 फीट तक दौड़ने के बाद ऑटो रोका और इससे गणपति नाका थाने के सामने पहुंचे। यहां बाहर से साथी पुलिसकर्मियों को आवाज लगाई। इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक मासूम अथर्व की सांसें थम चुकी थी। जिसने भी हादसा देखा वह सिहर गया। हाईवे के पास पाइप लाइन बिछाने का काम कर रहे मजदूरों ने बताया ट्रक की चपेट में आने से बच्चे का एक पैर पूरी तरह कुचल गया था। अंतड़ियां एक ओर से बाहर निकल आई थी। हादसा इतना दर्दनाक था कि बच्चे की चीख भी नहीं निकली।

भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस के हवाले किया
हादसे के बाद आरक्षक द्वारा बेटे को उठाकर ले जाते ही ड्राइवर ट्रक लेकर भागने की फिराक में था। वह तेजी से ट्रक निकालने लगा लेकिन वहां पर खड़ी भीड़ ने उसे रोक लिया। इसके बाद ड्राइवर और क्लीनर को ट्रक से उतारा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर दोनों को उनके हवाले कर दिया। गणपति नाका थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें