तीन महीने बाद भाजपा नेता गिरफ्तार:बुरहानपुर एडीएम से की थी अभद्रता, आधार सेंटरों की जांच से थे असंतुष्ट

बुरहानपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा नेता भूषण पाठक को गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
भाजपा नेता भूषण पाठक को गिरफ्तार

बुरहानपुर के एक दबंग भाजपा नेता भूषण पाठक ने करीब तीन महीने पहले आधार सेंटरों की जांच से असंतुष्ट होने पर एडीएम शैलेंद्र सिंह सोलंकी से जनसुनवाई के दौरान उनके कैबिन में अभद्र व्यवहार किया था। इसके बाद एडीएम ने भाजपा नेता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराया था। मामले में अब तीन महीने बाद उसकी गिरफ्तारी हुई। आरोपी घटना के बाद से फरार था। एक दिन पहले ही गुरूवार को पुलिस ने उसेे गिरप्तार किया है।

आज हुई मेडिकल जांच

पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता भूषण पाठक को बुरहानपुर पुलिस जिला अस्पताल में मेडिकल कराने लाई। यहां ईसीजी के साथ ही उसकी कोरोना जांच भी हुई। जिसमें वह मेडिकली फिट पाया गया। फिर उसे जेल भेज दिया।

यह था मामला

तीन महीने पहले जिले के ई-गवर्नेंस कार्यालय में भाजपा नेता भूषण पाठक ने एक आधार सेंटर के फर्जी संचालन की शिकायत की थी। इसके बाद ई-गवर्नेंस प्रबंधक मनोज मोहरे ने जांच की थी। जिसमें ऐसे किसी फर्जी सेंटर की पुष्टि नहीं हो सकी। रिपोर्ट से असंतुष्ट होकर शिकायतकर्ता पाठक ने ई-गर्वनेंस अफसर की कलेक्टर से शिकायत की थी। मामले में कार्रवाई को लेकर शिकायतकर्ता जनसुनवाई में अपर कलेक्टर शैलेंद्रसिंह सोलंकी से मिला। चर्चा के दौरान शिकायतकर्ता ने एडीएम से बदसलूकी की। जिसके बाद एडीएम ने शिकायतकर्ता के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत की थी।

खबरें और भी हैं...