बाबा की कार से भिड़ा ट्रॉला, देखें VIDEO:टक्कर के बाद कारखाने के गेट में घुसा ट्रॉला: कम्प्यूटर बाबा का दावा- यह एक्सीडेंट साजिश है

बुरहानपुर3 महीने पहले

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर झिरी गांव के पास सोमवार दोपहर 12.30 बजे कम्प्यूटर बाबा की कार को एक ट्रॉले ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कम्प्यूटर बाबा तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया। ड्राइवर को बुरहानपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ बुरहानुपर जिले के धुलकोट गांव में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे।

बाबा के अनुसार कार में उनके साथ पांच साधु-संत थे। कार के पीछे भी एक गाड़ी थी। उनकी कार को झिरी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रॉले ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ जमा हो गई। घबराहट के कारण कम्प्यूटर बाबा का बीपी बढ़ गया। वे सड़क पर ही लेट गए।

कम्प्यूटर बाबा की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।
कम्प्यूटर बाबा की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

ट्रॉला पंक्चर होने के कारण टकराया
बताया जा रहा है कि ट्रॉले का एक पहिया पंक्चर हो गया था, जिससे असंतुलित होकर सामने से आ रही कम्प्यूटर बाबा की कार से टकरा गया। हादसे में कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद बाबा का बीपी बढ़ गया। वे सड़क पर ही लेट गए।
हादसे के बाद बाबा का बीपी बढ़ गया। वे सड़क पर ही लेट गए।

कम्प्यूटर बाबा ने लगाए आरोप, मामले की जांच होनी चाहिए
हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा ने आरोप लगाया कि यह एक साजिश है। इसकी जांच होनी चाहिए। गाड़ी देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे। हमें क्यों परेशान किया जा रहा है। अचानक ट्रॉला लाकर हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी।