पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:साइड पटरी से हाईवे पर बाइक चढ़ाते समय गिरा ट्रांसपोर्ट कारोबारी, कंटेनर ने कुचला, मौके पर मौत

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर घायल, हादसे केे बाद कंटेनर छोड़कर भागा ड्राइवर, धारा 304 का केस दर्ज

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर गणपति नाका के पास ट्रांसपोर्ट कारोबारी को कंटेनर ने कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर पीछे बैठा एक युवक गंभीर घायल हुआ है। हाइवे पर करीब 15 फीट दूर तक कंटेनर के ब्रेक लगाने के निशान मिले हैं। हादसा हाईवे की गहरी साइड पटरी से बाइक को रोड पर लाते समय गिरने से हुआ।

बुधवारा के धोलीवाड़ा निवासी प्रशांत पिता नरेंद्र दलाल (34) ट्रांसपोर्ट कारोबार से जुड़े थे। सोमवार शाम 4 बजे ट्रांसपोर्ट से बाजार जाने के लिए निकले। पिछली सीट पर सिलमपुरा निवासी रितेश गोविंददास बैठे हुए थे। गणपति नाका के पास से कार के पार्ट्स लेकर कंटेनर एचआर-55-एएजे-0141 गुड़गांव से बैंगलुरु जा रहा था। यातायात का दबाव अधिक होने पर प्रशांत ने बाइक हाइवे से नीचे उतारी। गहरी साइड पटरी से बाइक रोड पर लाने के दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और दोनों रोड पर जा गिरे। पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर के ड्राइवर ने ब्रेक लगाए लेकिन कंटेनर प्रशांत को कुचलता हुआ निकल गया। प्रशांत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं रितेश गंभीर घायल हो गया।

लोगों ने शव पर डाला कपड़ा, घायल को अस्पताल भेजा
हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर वहीं छोड़कर भाग गया। सूचना मिलते ही गणपति थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ राहगीरों ने प्रशांत के शव पर कपड़ा ओढ़ा दिया। घायल रितेश को लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने कंटेनर ड्राइवर के खिलाफ धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है।
लापरवाही का केस दर्ज किया

कंटेनर चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज किया है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है और उसे दूर करने का प्रयास करेंगे।
-केपी धुर्वे, टीआई, गणपति नाका थाना

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser