पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आमने-सामने भिड़ंत:दो बाइकों की भिड़ंत, सिर-रीढ़ के बल गिरने से दोनों की मौत

बुरहानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीड़ पुलिस चौकी क्षेत्र के जावर-सहेजला मार्ग पर तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसा गड्ढा बचाने में हुआ। पुलिस के अनुसार घटना सोमवार की दोपहर 3.30 बजे जावर-सहेजला मार्ग की हैं। आमने-सामने बाइक भिड़ंत में दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक गांव पीपलकोटा निवासी नितेश पिता तुलसीराम मालवीय (36) है, जो करीब 2 किलोमीटर दूर अपने निजी काम से सहेजला गया हुआ था। आते समय गेबू बाबा मंदिर, राधा स्वामी सत्संग भवन के पास सामने से आ रहे बाइक सवार मांगीलाल पिता गजराज नायक (32) निवासी खंडवा से भिड़ंत हो गई।

दोनों बाइक सवार दूर जा गिरे। सिर व रीढ़ के बल गिरने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बीड़ चौकी प्रभारी मजहर खान ने बताया मांगीलाल खंडवा से अपने गांव करौली जा रहा था। दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। दर्दनाक सड़क हादसे में दम तोड़ चुके नितेश मालवीय गांव में ही किराना व्यवसाय का काम करते थे। परिवार में पत्नी, माता-पिता, के अलावा 4 बेटियां है। होली पर्व के दिन रंगों की खुशियां मातम में बदल गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें