पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीड़:3 माह बाद खंडवा रोड मंडी में सब्जी नीलामी शुरू, डेढ़ हजार से ज्यादा की भीड़ उमड़ी

बुरहानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कम जगह में टूटा सोशल डिस्टेंस, कई लोगों ने मास्क भी नहीं लगाए

तीन महीने बाद खंडवा रोड स्थित कृषि उपज मंडी में सोमवार से सब्जी की नीलामी शुरू हुई। इसमें डेढ़ हजार से अधिक लोगों की भीड़ उमड़ी। यहां व्यापारियों और खरीदारों ने सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा। अधिकांश लोग बिना मास्क के ही नजर आए।

लॉकडाउन के बाद से सब्जी की नीलामी बंद थी। 3 माह बाद इसे शुरू करने की अनुमति तो मिली लेकिन सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए रेणुका देवी कृषि उपज मंडी के कपास नीलामी शेड में नीलामी शुरू की गई। व्यापारी इसका विरोध कर रहे थे। व्यापारियों का कहना था रेणुका मंडी काफी दूर है। किसान और व्यापारी दोनों इससे परेशान होते हैं।

चिल्लर विक्रेताओं को भी शहर से इतनी दूर आने में परेशानी होती है। व्यापारियों ने लिखित शिकायत भी की थी। इस पर कलेक्टर प्रवीण सिंह ने आदेश जारी कर सोमवार से खंडवा रोड की मंडी में नीलामी शुरू करने को कहा। सोमवार सुबह से यहां नीलामी शुरू हुई लेकिन किसी ने भी कोरोना संक्रमण से बचाव के नियमों का पालन नहीं किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें