• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Burhanpur
  • While Going For Campaign In Khandwa By election, The Car Collided With The Trolley, Baba Lay Down On The Highway Due To Increase In BP

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा:खंडवा उपचुनाव के प्रचार के लिए जाते समय ट्रॉले से भिड़ी कार; BP बढ़ा, हाईवे पर लेट गए बाबा

बुरहानुपर2 महीने पहले

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर झिरी गांव के पास सोमवार दोपहर करीब 12.30 बजे कम्प्यूटर बाबा की कार को एक ट्रॉले ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में कम्प्यूटर बाबा तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया। ड्राइवर को बुरहानपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ बुरहानुपर जिले के धुलकोट गांव में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे।

बाबा के अनुसार- कार में उनके साथ पांच साधु-संत थे। कार के पीछे भी एक गाड़ी थी। उनकी कार को झिरी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रॉले ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ जमा हो गई। घबराहट के कारण कम्प्यूटर बाबा का बीपी बढ़ गया। वे सड़क पर ही लेट गए।

कम्प्यूटर बाबा की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।
कम्प्यूटर बाबा की कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

ट्रॉला पंक्चर होने के कारण टकराया
बताया जा रहा है कि ट्रॉले का एक पहिया पंक्चर हो गया था, जिससे असंतुलित होकर सामने से आ रही कम्प्यूटर बाबा की कार से टकरा गया। हादसे में कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद बाबा का बीपी बढ़ गया था।
हादसे के बाद बाबा का बीपी बढ़ गया था।

कम्प्यूटर बाबा ने लगाए आरोप, मामले की जांच होनी चाहिए
हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा ने आरोप लगाया कि यह एक साजिश है। इसकी जांच होनी चाहिए। गाड़ी देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे। हमें क्यों परेशान किया जा रहा है। अचानक ट्रॉला लाकर हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं...