पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी की कोशिश:लॉकडाउन के बाद से कामकाज था बंद, जहर खाकर खेत में बेहोश मिला युवक

बुरहानपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाथ ठेले पर बर्फ गोले, चाट बेचता था, काम बंद होने से था परेशान

लोधीपुरा निवासी युवक गांव के पास ही एक खेत में जहरीला पदार्थ खाने के बाद बेहोश मिला। वह हाथ ठेले पर बर्फ के गोले, पानी-पूरी और चाट बेचता था लेकिन लॉकडाउन के बाद से कामकाज बंद होने से वह परेशान था। हालांकि उसके द्वारा यह कदम उठाने के पीछे का सही कारण परिजन भी नहीं बता पा रहे हैं।

लोधीपुरा की गणेश कॉलोनी निवासी संतोष पिता काशीनाथ माली (30) सोमवार दोपहर खेत में बेहोश मिला। घर पर उसकी बूढ़ी मां व बेटा ही है। सूचना मिलने पर वो खेत से संतोष को उठाकर इलाज के लिए जिल अस्पताल ले गए। संतोष की मां ने बताया वह सुबह से घर से चला गया था।

दोपहर को लोगों ने बताया वह जहर खाकर खेत में पड़ा है। आसपास के परिचितों को इस बारे में बताकर बेटे को अस्पताल लाई। बेटा हाथ ठेले पर बर्फ के गोले, पानी-पूरी व चाट बेचता था। मौसम बदलने के साथ काम बदल लेता था लेकिन लॉकडाउन के बाद से उसका कामकाज बंद था। मेरी तबीयत खराब होने से मैं भी कुछ समय से महाराष्ट्र में थी। कुछ दिन पहले ही लौटी हूं। बेटे ने ऐसा क्यों किया, समझ नहीं आ रहा है। संतोष की पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है। उसका एक बेटा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें