पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आस्था:सांसद के स्वास्थ्य के लिए कर रहे आराधना

बुरहानपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खंडवा लोकसभा क्षेत्र के सांसद नंदकुमारसिंह चौहान के स्वास्थ्य लाभ के लिए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल के आग्रह पर जिलेभर में जगह-जगह सुंदर कांड का पाठ किया गया। सभी जगह पर एक साथ रात 8 बजे से सुंदर कांड का पाठ शुरू हुआ। अलग-अलग गांवों में सुंदर कांड का संगीतमय पाठ गूंज उठा। सैकड़ों श्रद्धालुओं ने सांसद चौहान के उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। ग्रामीण क्षेत्र में ग्राम बम्भाड़ा, लोनी, दहीहंडी सहित शाहपुर, बुरहानपुर में लोकमान्य तिलक मण्डल, रास्तीपुरा, जिले के सभी मण्डल अध्यक्षों द्वारा पाठ कराया गया।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्री ज्ञानेश्वर पाटिल ने बताया सांसद चौहान को शुक्रवार को भोपाल के चिरायु अस्पताल से दिल्ली के मेदांता अस्पताल एयर एंबुलेंस से ले जाया गया। दिल्ली में उपचार जारी हैं। तबीयत पहले से बेहतर है। पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस ने मंदिर व हड़तालियों से सांसद के लिए दुआ की अपील की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें