पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:खंडवा-खरगोन मार्ग पर बिलाली में हादसा, वाहन के टायर ने कुचला किराना कारोबारी का सिर

घुघरियाखेड़ी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोगावां पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है। - Dainik Bhaskar
गोगावां पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

खंडवा-वड़ोदरा राजमार्ग के ग्राम बिलाली में सोमवार रात अज्ञात वाहन ने किराना दुकान संचालक को टक्कर मार दी। वाहन का टायर गुजरने से सिर बुरी तरह कुचलकर धड़ से अलग हो गया। देर रात को हुई घटना का पता सुबह चला। रातभर शव सड़क पर पड़ा रहा। सुबह ग्रामीणों ने गोगावां पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों के अनुसार मोगरगांव का किशोर पिता गोबरिया पंवार (46) ग्राम मवासिया का मूल निवासी था। मोगरगांव में रहकर किराना दुकान चलाता था। सोमवार शाम बाइक (एमपी10सी-8023) से खेत में जाने का कहकर घर से निकला था। ग्राम बिलाली कैसे पहुंच गया इसकी जानकारी नहीं मिल सकी।

ग्रामीणों को आशंका है कि वह बेटी से मिलने खरगोन जा रहा होगा। ग्राम बिलाली में प्यास लगने पर बाइक को सड़क किनारे खड़ी की। सड़क के दूसरी ओर प्याऊ पर पानी पीने जाने के दौरान उसे अज्ञात वाहन ने चपेट में लिया होगा। किशोर के दो लड़के व एक लड़की में से एक बेटे व एक बेटी की शादी हो चुकी है। गोगावां पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें