पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हम नहीं सुधरेंगे:फॉरेस्ट ऑफिस के सामने डिवाइडर व फुटपाथ पर दुकानदारों का जमघट

हरसूद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन, सामाजिक दूरी, मास्क पहने, सैनिटाइजर का उपयोग करे, बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकले जैसे प्रयासों के चलते सोमवार को छनेरा में हम नहीं सुधरेंगे की कहावत चरितार्थ होती नजर अाई। प्रशासन की रोक के बावजूद मुख्य मार्ग स्थित फॉरेस्ट ऑफिस के सामने हाट बाज़ार लगा। मुख्यालय के आला अफसरों के खंडवा मीटिंग में जाने से रोका टोकी भी नहीं हुई। नतीजा ये हुआ कि करीब 400 मीटर इलाके में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ती रही।

संक्रमण दस्तक दे चुका है फिर भी जस के तस

नगर में 30 जून को पहला पॉजिटिव केस दस्तक दे चुका है। सेक्टर 6 व 7 में 5 कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए जा चुके है। अब तक कुल 14 लोग महामारी से पीड़ित हुए है। इसके बाद भी साप्ताहिक बाज़ार के लिए लापरवाही चिंता का विषय है।
नायब तहसीलदार पहुंचे 
छनेरा हाट बाजार में अच्छी खासी भीड़ जुट जाने की सूचना प्रशासन को मिलने पर नायब तहसीलदार सहदेव मोरया व 100 डायल ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को तितर-बितर किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें