मारपीट / मोबाइल सुधारने की बात पर विवाद व मारपीट, बजरंग दल नगर संयोजक व दो अन्य गंभीर

Controversy and fighting over improving mobile, Bajrang Dal city convenor and two other serious
X
Controversy and fighting over improving mobile, Bajrang Dal city convenor and two other serious

  • मंडलेश्वर रोड की घटना, 5 आरोपी गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 05:00 AM IST

कसरावद. मोबाइल सुधारने की बात पर गुरुवार शाम मंडलेश्वर रोड स्थित दुकान संचालक ने एक युवक से विवाद व मारपीट की। समझाइश देने गए बजरंग दल संयाेजक व उसके साथी पर भी टामी, बेल्ट आदि से हमला कर दिया। घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया। शिकायत पर पुलिस ने बलवा और एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर एक शासकीय कर्मचारी सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दीपक पिता गणेश चौहान ने बताया उसके अपना मोबाइल सुधरवाने के लिए मंडलेश्वर रोड स्थित शादाब पिता आसिफ की दुकान पर दिया था। गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे दुकान पर मोबाइल लेने पहुंचा तो दुकानदार ने इसे सुधारने की बजाय बंद कर दिया। कहने पर शादाब व आसिफ पिता अकील ने मारपीट की। मामा बजरंग दल नगर संयोजक संतोष पिता हिरदाराम और जीतू पिता संतोष को लेकर दुकान पर पहुंचा तो शादाब, अकील व अन्य ने विवाद करते हुए बेल्ट, टॉमी व पत्थर से हमला कर दिया। बीचबचाव करने आए अनिल जतन, गणेश व परिवार की महिलाओं से भी मारपीट कर से गालीगलौज की। घायलों को अस्पताल भेजा। डॉ. चंद्रेश दीक्षित ने बताया संतोष के सिर में 5 टांके आए हैं। दीपक को सीने में अंदरूनी चोट लगी है। संतोष, दीपक व जीतू को खरगोन रैफर किया है।
मोबाइल सुधारने की बात पर हुए विवाद की शिकायत पर अकील पिता आसिफ खान, शादाब पिता आसिफ, शमशुद्दीन पिता बशरूद्दीन, स्वास्थ्य विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बशरूद्दीन पिता गुलाम हुसैन व जुबेर के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 147, 149 और एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर  गिरफ्तार किया है। 
संजय द्विवेदी, टीआई

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना