पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का सामान भी जब्त:दुकान से ऑटो पार्ट्स चुराने वाले 2 आरोपी पकड़ाए

खरगोन8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पतरे उचकाकर ऑटो पार्ट्स दुकान में चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। इनके पास से चोरी का सामान भी जब्त किया गया है। कोर्ट पेश करने पर आरोपियों को जेल भेज दिया गया। खरगोन-खंडवा मुख्य मार्ग पर स्कूल परिसर से लगी ऑटो पार्टस दुकान में 15 दिन में तीन बार चोरी की वारदात हुई थी।

हर बार चोर पतरे उचकाकर दुकान में घुसे। सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा बांधकर सामान व गल्ले से नकदी व चिल्लर चुराई थी। एसडीओपी प्रवीण कुमार उइके ने बताया एक ही दुकान में तीन बार चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए उच्चाधिकारियों ने जल्द चोरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। टीआई जगदीश गोयल के नेतृत्व में विशेष दल गठित कर जांच शुरू की। टीआई ने बताया जांच के दौरान मुखबीर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति स्कूल ग्राउंड में दुकान की तरफ घूम रहे हैं। संदेह के आधार पर बैड़ीपुरा निवासी कपिल पिता बाबूलाल (19) व गोपाल पिता लोकेश (19) को पकड़ा। इन्होंने स्कूल के पीछे से दुकान का पतरा उचकाकर ऑटो पार्ट्स का सामान चुराना कबूल किया। कार्रवाई में एसआई फिरडयूस टोप्पो, आरक्षक चोलाराम, जितेंद्र, धर्मेंद्र, संजय, अनिल, दीपक व पंकज का सहयोग रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें