पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गांजे के साथ चरस:20 किग्रा गांजे की थैली के अंदर छिपाकर रखा था 250 ग्राम चरस

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खल साटक में नर्मदा किनारे कार्रवाई, 2 आरोपी गिरफ्तार, 4.50 लाख का मादक पदार्थ जब्त

खरगोन-धार की सीमा से लगे खलसाटक में नर्मदा किनारे दो लोगों को 20 किलोग्राम गांजा व 250 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है। जिले में पहली बार एकसाथ गांजे के साथ चरस तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की गई है। यह गांजे की बड़ी थैली के अंदर पन्नी में छुपाकर रखा हुआ था। वे किसी को सप्लाय करने वाले थे। इस मामले में 2 आरोपियों को पकड़कर 4.50 लाख मूल्य का मादक पदार्थ जब्त किया गया है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की। पुलिस की जांच चल रही है। आरोपियों से मादक पदार्थ बेचने व खरीदार की जानकारी जुटाई जा रही है। बलकवाड़ा थाना प्रभारी वरुण तिवारी ने बताया शुक्रवार को सूचना मिली थी कि नर्मदा किनारे पुराने पुल के पास खलसाटक में दो व्यक्ति अवैध रूप से गांजा बेचने के लिए खड़े हैं। टीम मौके पर पहुंची तो दो लोग हाथों में प्लास्टिक की थैलियां लेकर खड़े थे। पुिलस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ में सदाशिव पिता नांदला सिसोदिया जाति बारेला (35) निवासी सोलना थाना गोगावां व रिजवान पिता इकबाल पठान (37) निवासी संजयनगर खरगोन बताया। सदाशिव के हाथ में रखी प्लास्टिक की खाद की सफेद थैली की तलाशी में गांजा मिला। थैली के अंदर प्लास्टिक की पन्नी में काला ठोस मादक पदार्थ का ढेला भी मिला।
पूछताछ जारी, आरोपी बोले- बेचने जा रहे थे
रिजवान के पास हाथ में रखी सफेद प्लास्टिक की थैली की तलाशी में गांजा मिला। दोनों आरोपी गांजा व चरस का परिवहन करने के संबंध में पूछताछ की। सदाशिव ने बताया कि गांजा व चरस अन्य व्यक्ति को बेचने जा रहे थे। पुलिस की आगे की पूछताछ जारी है। 20 किलो गांजा 4 लाख व 250 ग्राम चरस 50 हजार रु. जब्त किया। टीआई वरुण तिवारी ने बताया दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की। जांच चल रही है। आरोपियों से जानकारी जुटाकर नेटवर्क का पता किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें