पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोजगार मेला:मेले में 270 युवक-युवतियों ने कराया पंजीयन

खरगोन24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • थर्मल स्क्रीनिंग से जांच कर दिया रोजगार मेले में प्रवेश, 171 का हुआ चयन

जनपद पंचायत परिसर में मंगलवार को मप्र डे राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के माध्यम से रोजगार मेला लगा। जिसमें 270 बेरोजगार युवक-युवतियों ने पंजीयन कराया। जिसमें से 171 युवक-युवतियों का चयन हुआ है। कंपनियों व ट्रेनिंग सेंटर ने चयनित युवाओं के नंबर नोट कर उन्हे सूचना देकर बुलाया जाएगा। जनपद पंचायत के बाहर सुबह 10 बजे से बेरोजगार युवक-युवतियों का आना शुरू हो गया था। प्रवेश द्वार पर काउंटर पर बैठे कर्मचारियों ने युवाओं के नाम नोट किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हाथों को सैनिटाइजर कर थर्मल स्क्रीनिंग मशीन से जांच करके उन्हें अंदर प्रवेश दिया। जप सभाग्रह में अलग-अलग सात कंपनियों व ट्रेनिंग सेंटर के काउंटर लगे हुए थे। जिस पर संबंधित संस्था के प्रतिनिधि बैठे हुए थे। युवाओं ने अलग-अलग कंपनियों के कर्मचारियों से जानकारी लेकर आवेदन किया। ग्रामीण आजीविका मिशन के ब्लाॅक प्रभारी दिनेश मौर्य ने बताया इस रोजगार मिले में बड़वाह ब्लाॅक सहित अन्य नगर व ग्रामों के युवक-युवती पहुंचे।

पीथमपुर की कंपनियों ने कई युवाओं को चयनित किया
रोजगार मेले में 4 कंपनी व 3 ट्रेनिंग सेंटर के प्रतिनिधि पहुंचे थे। 270 युवक-युवतियों ने पंजीयन कराया। आरसेंटी ट्रेनिंग में 44, मदर्स सुमी सिस्टम प्रायवेट लिमिटेड पिथमपुर में 45, फ्रेक्सी टप कंपनी पिथमपुर में 18, एलएनटी प्रायवेट लिमिलेट पिथमपुर में 6, कौशल विकास औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र मंडलेश्वर में 26, एलआईसी बड़वाह में 21, महिमा फाइबर्स प्रायवेट लिमिटेड भीलगांव ने 12 को चयनित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें