पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:चौथे दिन 4 घंटे मिली छूट, लोगों ने सोशल डिस्टेंस के साथ की खरीदी

खरगोन4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नगरवासियों ने सोमवार से शनिवार तक का स्वैच्छिक लॉकडाउन लगाया है। चौथे दिन गुरुवार को लोगों की सुविधा के लिए किराना दुकान चार घंटे के लिए खोलने की छूट दी गई। इसमें लोगों ने सोशल डिस्टेंस का पालन कर दुकानों से सामान खरीदा। सुबह 8 बजे से 12 बजे तक लोगों ने कम संख्या में जाकर सामान खरीदा। लोगों ने समझदारी दिखाकर भीड़ एकत्रित नहीं की। 4 घंटे में लोगों ने दुकानों में जाकर सोशल डिस्टेंस के साथ खरीदी की। ग्रामीण क्षेत्र के लोगों ने भी खरीदी की। ग्रामीण क्षेत्र में दुकान लगाने वाले छोटे दुकानदारों के यहां सामग्री खत्म होने पर उन्होंने नगर की दुकानों से थोक में सामान की खरीदी की। इस दौरान बसों में आज लोग सफर करते नजर आए। बसों में भी कम ही लोग दिखाई दिए। बस के परिचालक ने बताया लॉकडाउन के कारण कम ही लोग आना-जाना कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें नुकसान हो रहा है। नगर से पानसेमल, बड़वानी, पलसूद व सेंधवा की बसों का संचालन हुआ। सभी रूट की बसों में कम ही यात्रियों ने सफर किया।

इधर... 3 दिन का लॉकडाउन खत्म, कम दुकानें खुली
पलसूद | नगर में लोगों ने स्वेच्छा से सोमवार से लेकर बुधवार तक लॉकडाउन लगाया था। चौथे दिन गुरुवार को नगरवासियों ने फिर से दो दिन का लॉकडाउन लगाने को लेकर चर्चा की। इसके चलते बस स्टैंड व अन्य स्थानों पर कुछ दुकानें खुली। वहीं नगर की सभी दुकानें बंद ही रही। बाजार बंद होने से लोगों की आवाजाही भी कम ही रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें