पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म:चॉकलेट के बहाने 8 वर्षीय बालिका को घर में बुलाकर 60 साल के व्यक्ति ने किया दुष्कर्म

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ठीकरी रोड स्थित लायंस क्लब टाउन हॉल के पीछे रहने वाली 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मोहल्ले के एक 60 साल के व्यक्ति ने बालिका को चॉकलेट का लालच देकर घर में बुलाया और दुष्कर्म किया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस जब आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए गई थी। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने आरोपी के साथ मारपीट करने का भी प्रयास किया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के साथ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

छोटी बहन ने घर जाकर परिजनाें को दी जानकारी
पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे बालिका और उसकी बहन मोहल्ले में खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी जिब्ब्राल पिता अल्लाहबक्स ने चॉकलेट का लालच देकर बालिका को घर के भीतर बुलाया और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म करने लगा। इसी दौरान बालिका की छोटी बहन ने घर पहुंचकर जानकारी दी। मौके पर तुरंत परिजन पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। आवाज सुनकर बालिका बाहर आई। जब तक बालिका से परिजनों ने पूछताछ की आरोपी भाग निकला। परिजनों की शिकायत पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो मोहल्ले में भीड़ भड़क गई और आरोपी के साथ मारपीट करने का प्रयास किया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जांच चल रही है
^ बालिका की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। बालिका का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बालिका की हालत ठीक है।
-आरडी प्रजापति, एएसपी बड़वानी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें