पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की मांग:बुखार की जांच में 4 माह की गर्भवती निकली नाबालिग, शादीशुदा युवक ने किया दुष्कर्म

खरगोनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोगावां क्षेत्र की घटना, समाजजनों ने रैली निकालकर कार्रवाई की मांग की

गोगावां में नाबालिग की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे अस्पताल ले गए। यहां जांच में नाबालिग 4 माह की गर्भवती निकली। परिजनों ने पूछा तो पीड़िता ने बताया कि घर के पास ही खलिहान में आने वाले शादीशुदा युवक ने जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। शिकायत के बाद युवक के परिजन जान से मारने की धमकी व केस वापस लेने के लिए धमका रहे हैं।

पीड़ितों ने एसपी से कड़ी कार्रवाई व सुरक्षा की गुहार लगाई है। परिजनों ने बताया कि घर के पास आरोपी भूपेंद्र पिता कमलसिंह चौहान (28) का खलिहान है। वह यहां आना-जाना करता है। हम खेतों में मजदूरी करते हैं। घर पर पीड़िता व बच्चे रहते हैं। पीड़िता को कम दिखाई देता है। उसे आंखों की बीमारी है।

भूपेंद्र ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। उसका खुलासा अस्पताल में जांच से हुआ। रविवार को पुलिस को शिकायत करने के बाद से ही युवक के परिजन हमें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। हमें जान को खतरा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल किया है।

फास्टट्रेक कोर्ट में चले केस, परिजनों को मिले मुआवजा :

मामले को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने सोमवार को रैली निकालकर कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन सौंपा है। इसमें जिलाध्यक्ष नरेंद्र कोचले, सीताराम भालसे ने बताया कि पीड़िता दलित समाज की है। जबकि आरोपी ठाकुर है। दबंग होने के कारण पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। ऐसे में फास्ट ट्रेक कोर्ट में केस चले। पीड़िता के परिवार को मुआवजा व सरकारी नौकरी मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें