पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या का खुलासा:शादी की जिद पर गुस्साए प्रेमी ने कागज काटने के कटर से गला रेता, चौथे दिन किया गिरफ्तार

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के खजराना क्षेत्र में राजबाग गार्डन के बीच बाघेला मैरिज गार्डन रोड बायपास पर पिछले दिनों हुई युवती की हत्या का खुलासा हो गया है। शादी की जिद करने से गुस्साए प्रेमी ने कागज काटने के कटर से गला रेत दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व लोगों से पूछताछ में आरोपी पकड़ाया। युवती चैनपुर थाना क्षेत्र की होकर दो साल से इंदौर में रहती थी। खजराना क्षेत्र के एसपी एसकेएस तोमर ने बताया कि 1 जुलाई को रात में पुलिस को सूचना मिली कि बाघेला मैरिज गार्डन रोड पर युवती का शव होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा बनाया। पहनावे से वह निमाड़ क्षेत्र की युवती लग रही थी। सीसीटीवी फुटेज व आसपास के लोगों को युवती की फोटो दिखाई। जानकारी में यह आया कि युवती के साथ एक युवती व लड़का मूसाखेड़ी क्षेत्र में देखे गए। इसके बाद खरगोन, खंडवा, धार, बड़वानी व बुरहानपुर जानकारी भेजी गई। 4 अगस्त को चैनपुर थाने के टीआई जीएस सेमलिया ने जानकारी दी कि युवती अनिता पिता बोंदर उर्फ रूपसिंह जमरे (25) निवासी ग्राम दामखेड़ा थाना चैनपुर की है। वह दो साल से पढ़ाई व काम के लिए मूसाखेड़ी में भाई व बहन के साथ रहती थी। भाई-बहन लॉकडाउन के कारण चैनपुर आ गए थे। जबकि अनिता अकेली ही रहती थी। मकान मालिक से पूछताछ में बताया कि अनिता दो -तीन दिन से गायब है। नरेंद्र सोनी नाम के लड़के के साथ अकसर आती जाती है। नरेंद्र छावनी में सेठी अस्पताल के पीछ मद्रास ऑटो सर्विस पर काम करता है।

आरोपी बोला- बैग लेकर घर आ गई थी
पुलिस ने आरोपी नरेंद्र पिता गोपाल सोनी (28) निवासी मकान नंबर पी 19 सुभांजलिपुरम थाना महाराजपुरा ग्वालियर हाल मुकाम रामकृष्णबाग काॅलोनी रोबोट के पास खजराना इंदौर को पकड़ा। उसने बताया कि पड़ोस में टिफिन सेंटर पर काम करती थी। एक साल से जान पहचान व संबंध बन गए थे। अनिता शादी करने का दबाव डालती है। जबकि मैं शादी नहीं करना चाहता था। 28 जुलाई को अनिता बैग लेकर मेरे घर आ गई। 1 अगस्त को रात करीब 12 बजे अनिता को बाइक पर बैठाकर तेजाजीनगर बायपास से वाघेला फार्म हाउस वाले रास्ते पर ले गया। यहां कटर गला रेत दिया। मंगलवार को युवती का अंतिम संस्कार किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें