पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत ने पदाधिकारियों को दी समझाइश:हितग्राहियों से जीवन में बदलाव पूछें, न करें नकारात्मक बात

खरगोन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेवा से बढ़ते हैं, हमारा परंपरागत वोट बैंक नहीं
प्रदेश महामंत्री ने कहा हम गरीबों के जीवन में परिवर्तन लाने का कार्य कर रहे हैं। हम संगठन व सेवा के माध्यम से आगे बढ़ने वाले लोग हैं, क्योंकि हमारे पास कांग्रेस जैसा परंपरागत वोट बैंक नहीं है। मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार ने बताया जिले में चलने वाले सेवा व समर्पण अभियान की जानकारी दी गई। - Dainik Bhaskar
सेवा से बढ़ते हैं, हमारा परंपरागत वोट बैंक नहीं प्रदेश महामंत्री ने कहा हम गरीबों के जीवन में परिवर्तन लाने का कार्य कर रहे हैं। हम संगठन व सेवा के माध्यम से आगे बढ़ने वाले लोग हैं, क्योंकि हमारे पास कांग्रेस जैसा परंपरागत वोट बैंक नहीं है। मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार ने बताया जिले में चलने वाले सेवा व समर्पण अभियान की जानकारी दी गई।

भाजपा जिला, मंडल व बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाएगी। इसके लिए 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा व समर्पण अभियान में स्वच्छता, पर्यावरण, गरीब कल्याण, प्रचार-प्रसार से जुड़े कार्यक्रम चलेंगे। रविवार को प्रदेश महामंत्री सुहास भगत ने जिले की कामकाजी बैठक ली। उन्होंने कहा कि हम संगठनात्मक कार्यक्रमों के माध्यम से विभिन्न योजनाओं के लाभान्वितों से मिलने का प्रयास करें।

जिन्हें उज्ज्वला योजना, किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास, किसान क्रेडिट कार्ड, मुफ्त खाद्यान्न योजना, ग्राम सड़क योजना आदि का लाभ मिला उनसे पूछे कि उनके जीवन में किस प्रकार का बदलाव आया है। हमें नकारात्मक चर्चाओं से दूर रहकर मोदी सरकार के कामों को रखना चाहिए। जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह राठौर ने मंडल पदाधिकारियों को कोविड-19 वैक्सीनेशन में भागीदारी करने व बूथ स्तर पर कार्यक्रम रखकर केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं व कामों को आमजन में पहुंचाने का आग्रह किया।

नमो टीका का लक्ष्य हमारा-हर बूथ पर 111 का रहेगा नारा
जिला प्रभारी सुरेश आर्य ने बताया मोदीजी 7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री बने। वे 13 साल मुख्यमंत्री रहे। मई 2014 से प्रधानमंत्री हैं। उनके सेवा काल के 20 साल पूरे हो रहे हैं। 17 सितंबर को उनके 71वें जन्मदिन पर प्रदेश में 71 लाख कोविड डोज लगवाने का अभियान चलाएंगे। “नमो टीका का लक्ष्य हमारा- हर बूथ पर 111” का नारा के साथ अभियान चलेगा।

सेवा से बढ़ते हैं, हमारा परंपरागत वोट बैंक नहीं
प्रदेश महामंत्री ने कहा हम गरीबों के जीवन में परिवर्तन लाने का कार्य कर रहे हैं। हम संगठन व सेवा के माध्यम से आगे बढ़ने वाले लोग हैं, क्योंकि हमारे पास कांग्रेस जैसा परंपरागत वोट बैंक नहीं है। मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार ने बताया जिले में चलने वाले सेवा व समर्पण अभियान की जानकारी दी गई।

खबरें और भी हैं...