पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग का अपहरण कर सेंधवा में की ज्यादती:राजीनामा के लिए एक महीने तक पीड़िता के परिजनों पर दबाव बनाती रही पुलिस

खरगोन2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भगवानपुरा थाना क्षेत्र के जूना बिलवा की 14 वर्षीय एक नाबालिग बालिका का अपहरण कर सेंधवा ले जाकर ज्यादती का मामला सामने आया है। मामला लगभग एक माह पुराना बताया जा रहा है। पुलिस पर आरोप है कि आरोपी पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। राजीनामा कर लेने का दबाव बनाया जा रहा है। बुधवार शाम को मामले की पीड़ित के माता-पिता ने एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान से शिकायत की है। मामले में भगवानपुरा थाना प्रभारी का कहना है 2 जनवरी को ही अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। कार्रवाई में सहयोग न करने से देरी हुई।
एसपी ने कार्रवाई के लिए कहा है। पीड़ित के पिता ने बताया घटना 9 दिसंबर की है। मेरी बेटी (14) 8वीं तक पढ़ी है। उसे मिथुन पिता सुरसिंह भिलाला (22) देवझिरी कॉलोनी सेंधवा हालमुकाम नागलवाड़ी के यहां से बरामद किया। उसके साथ ज्यादती हुई है। यह जानकारी उसने घर आकर बताई। उसे धमकाकर मिथुन के दोस्त निवाली निवासी रूमाल व कुंजरी गांव निवासी बिसन अगवा कर लेकर उसके यहां छोड़ गए। पता चलने पर 12 दिसंबर उसे लेकर आए। यहां 14 दिसंबर को भगवानपुरा थाना पर सुबह 11 बजे शिकायत करने पहुंचे। पुलिस ने मिथुन के रिश्तेदार किशन पिता शंकर भिलाला निवासी टाकली और उसके सहयोगी भंगड़ा, रितेश, झबरसिंह सहित अन्य 7-8 को शाम 4 बजे थाने बुलाकर कहा कि राजीनामा कर लो। रिपोर्ट लिखने को बार-बार कहा लेकिन एक न सुनी। कागज पर साइन करा लिए। 9 जनवरी को कार्रवाई के लिए दोबारा गया। पुलिस ने मेरे कहे अनुसार रिपोर्ट दर्ज नहीं की और आरोपियों के रिश्तेदार से बात कराने पर दबाव बनाया गया।
अपहरण का दर्ज केस
^फरियादी कार्रवाई में सहयोग नहीं किया। वे ही समाज में मामला हल करना चाह रहे थे। आरोपी पर 2 जनवरी को अपरहण का केस दर्ज किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गई है।
- विश्वेश्वर करील, टीआई भगवानपुरा

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser