पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला प्रीमियर फुटबॉल लीग:बड़वानी ने हरदा को 5-0 व छिंदवाड़ा ने सरदारपुर को 1-0 से पराजित किया

खरगोन18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

यहां चल रहे महिला प्रीमियर फुटबॉल लगी में गुरुवार को दो मैच हुए। दोनों मैच के परिणाम एकतरफा रहे। पहले मैच बड़वानी ने हरदा को 5-0 व छिंदवाड़ा ने सरदारपुर महिला टीम को 1-0 से हराया। प्रतिद्वंद्वी टीमें पूरे मैच में संघर्ष करते नजर आई। शानदार बचाव के चलते गोल नहीं हो पाया। कोच वाहिद खान ने बताया मैच के शुभारंभ में कोतवाली टीआई प्रकाश वास्कले व रवि जायसवाल ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

पहला मैच : बड़वानी की कीर्तिका ने मारे दो गोल, मधु ने की शुरुआत
सुबह 10 बजे पहला मुकाबला बड़वानी-हरदा में हुआ। मधु ने गोल कर बड़वानी को शुरुआती बढ़त दिलाई। 20 मिनट बाद कीर्तिका चौहान ने दूसरा, दूसरे हाफ में मधु ने तीसरा व 70वें मिनट में हितैषी चौधरी ने चौथा गोल कर निर्णायक स्थिति में पहुंचा दिया। हरदा ने लगातार प्रयास किया लेकिन एक भी गोल नहीं हो पाया। 85वें मिनट में कीर्तिका ने दूसरा गोल दागकर 5-0 से जीत दिला दी। मैन रेफरी मधु राघव, साइड रैफरी दीपिका नगर, रोशन पाठक व फोर्थ रेफरी आकाश थापा थे।
दूसरा मैच : आरती का गोल नहीं उतार पाई सरदारपुरा टीम
सरदारपुर व छिंदवाड़ा में मुकाबला हुआ। शुरुआत में आरती राठौर ने गोल कर छिंदवाड़ा को बढ़त दिलाई। सरदारपुर की टीम ने आक्रमण किया, लेकिन जोरदार बचाव के चलते गोल नहीं हो पाया। दूसरे हाफ में दोनों टीमों में लगातार संघर्ष देखने को मिला। आखिरकार दोनों ने टीमें कोई गोल नहीं कर पाई। इस तरह छिंदवाड़ा ने 1-0 से जीत दर्ज की। ज्योति गौर मैन रेफरी, साइड रैफरी सलिनी सिंह व सदानंद ठाकुर व फोर्थ रेफरी अब्दुल समद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें