निक्कर पर VD का पलटवार:भाजपा अध्यक्ष बोले- कमलनाथ से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं, मैं छोटा हूं या अनुभवहीन, चुनाव में दिखा चुका हूं

खरगाेन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ के निक्कर वाले बयान पर बड़वाह में प्रतिक्रिया दी। - Dainik Bhaskar
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ के निक्कर वाले बयान पर बड़वाह में प्रतिक्रिया दी।

कमलनाथ के निक्कर बाले बयान पर मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शनिवार को पलटवार किया। शर्मा ने कहा, ‘मुझे कमलनाथ जी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं। मैं छोटा हूं या अनुभवहीन हूं। 28 विधानसभा में उपचुनाव थे। मेरी पार्टी ने मेरे ऊपर विश्वास किया। इसी छोटे से अनुभवहीन कार्यकर्ता ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आपको आईना दिखाया। अब फिर से भाजपा का हर कार्यकर्ता इसी अनुभवहीन अध्यक्ष के नेतृत्व में इस उपचुनाव में जवाब देगा।

शर्मा ने आगे कहा- राजनीति में इस प्रकार की भाषा शोभनीय नहीं है। मैंने तो कमलनाथ का सम्मान किया। वे लंबे समय तक सांसद रहे, मुख्यमंत्री रहे। मैं तो आपसे भी कुछ सीखना चाहता हूं। इससे पहले खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर तीन दिन पहले कमलनाथ ने वीडी शर्मा पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने निक्कर पहनना भी नहीं सीखा था, तब मैं सांसद था। वे हमसे हिसाब पूछ रहे हैं, अब खुद की सरकार का दें।

शिवराज ने भी साधा था निशाना
मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि निक्कर पहनने वाले जब सक्षम नेतृत्व दे रहे हैं, तो उन्हें तकलीफ हो रही है। करना-धरना कुछ नहीं है। जनता के बीच जाना नहीं है। बस ट्विटर-ट्विटर करते रहते हैं। तुमने तो गरीबों के कफन तक के 5 हजार रुपए छीन लिए। मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्‌डा बना दिया था। सारी योजनाएं बंद कर दी थीं।