पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खरगोन को हराया:आखिरी विकेट रहते 12 रन बनाकर जीता बुरहानपुर

खरगोन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

18 गेंद पर जीत के लिए 12 रन। बुरहानपुर का अंतिम विकेट। खरगोन के गेंदबाजों से जीत एक विकेट दूर थी। गेंदबाजों ने विकेट लेने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन बुरहानपुर के प्रणव थाटकर ने दो ओवर पहले ही टीम को जीत दिला दी। प्रणव ने नाबाद 46 रन की पारी खेली। अब शनिवार को सेमीफाइनल में बुरहानपुर का मैच आलीराजपुर से होगा। स्टेडियम पर अंतर जिला अंडर 18 क्रिकेट स्पर्धा के चौथे दिन शुक्रवार को सुबह खरगोन टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के इरादे से उतरे खरगोन के बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होते गए। पूरी टीम 37वें ओवर में 225 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसमें कप्तान हर्ष सराफ ने 83, दर्शन राठौर ने 44 व आफताब शेख़ ने 37 रन बनाए। बुरहानपुर के तुषार जगताप ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने के उतरी बुरहानपुर के विकेट जल्दी-जल्दी गिरे। एक समय खरगोन ने बुरहानपुर के 6 विकेट जल्दी आउट कर दिए थे। बुरहानपुर के कप्तान असद खान 58 व प्रणव थाटकर ने नाबाद 46 रन की पारी की बदौलत टीम ने जीत दर्ज की। खरगोन के दर्शन राठौर व हर्ष सराफ ने 2-2 और राघव जोशी ने 1 विकेट लिया मैच में अम्पायर की भूमिका इंदौर के अमोल गुप्ते एवं अनिरुद्ध भट ने निभाई। स्कोरर के रूप में भावेश पंडित एवं आब्जर्वर के रूप मे सुधीर रसाल उपस्थित थे। स्पोर्ट्स पर्सन व समाजसेवी जितेंद्र जोशी ‘काका’, राजेन्द्र सोनी अतिथि थे। आईडीसीए उपाध्यक्ष मनोज रघुवंशी, विवेक रावत, यश गुप्ता, अविनाश गोस्वामी, भूपेश निगवाल, विशाल कराले आदि मौजूद थे।

50 एक्स्ट्रा से हारी खरगोन
खरगोन के गेंदबाजों ने एक्स्ट्रा रन खूब दिए। इसमें वाइड, नो बॉल, ओवर थ्रो, बाय आदि के 50 रन दिए। इससे खरगोन की हार हुई। कप्तान हर्ष सराफ ने कहा कि गेंदबाज एकस्ट्रा रन नहीं लुटाते तो टीम 30 रनों से जीत दर्ज करती।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें