पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:काेरोना से लड़ने में प्रेरक बने डॉक्टर्स का करेंगे सम्मान

खरगोन10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर व आयाम फार्मास्युटिकल्स द्वारा प्रस्तुत सलाम कोरोना वारियर्स एक वर्चुअल इवेंट 5 जुलाई से शुरू किया गया है। इसमें कोरोना संक्रमण के इस दौर में समर्पण भाव से एक योद्धा के रूप में अपनी जान को दांव पर लगाकर सेवाएं देने वाले डॉक्टरों का सम्मान किया जाएगा। जिले में ऐसी शख्सियतों को ढूंढा जा रहा है, जो covid-19 के इस दौर में कोरोना योद्धा की भूमिका अदा कर समाज को चिकित्सकीय के साथ मानसिक संबल भी दे रहे हैं। ऐसे समाज में देव तुल्य हस्तियों का पूर्णत: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सम्मान किया जाएगा। 
चिकित्सकीय प्रेरक प्रसंगों से रूबरू होंगे 
कोरोना योद्धाओं का सम्मान उनके घर व कार्यक्षेत्र में जाकर किया जाएगा। साथ ही उनके सम्मान का प्रसंग झलकियाें के साथ प्रकाशित होगा। साथ ही उनके द्वारा किए गए चिकित्सकीय प्रेरक प्रसंग का भी प्रकाशन होगा। इससे विभिन्न क्षेत्र में काम कर रहे लोग प्रेरित होंगे। 
वारियर्स का सम्मान प्रेरक
हमने भगवान को नहीं देखा परंतु हमने इस विभीषिका के दौर में डॉक्टर के रूप में भगवान बनकर जिंदगियां बचाते जरूर देख रहे हैं। उनका सम्मान प्रशंसनीय है। दैनिक भास्कर की कोरोना वारियर्स के लिए सम्मान की पहल सराहनीय है। 
मयंक पाटीदार व मयूर पाटीदार, आयाम फार्मास्युटिकल प्रालि

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें