पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्मी काे फांसी देने की मांग:जामनिया में नाबालिग के साथ ज्यादती पर जताया रोष

खरगोन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खंडवा जिले के ग्राम जामनिया में 11 जनवरी को बालिका के साथ ज्यादती के बाद हत्या ने पूरे निमाड़ क्षेत्र को झकझोर दिया है। आरोपी किराना व्यापारी दिलावर राजपूत व पत्नी पुलिस गिरफ्त में हैं। इस हैवानियत पर बुधवार को गवली समाजजनों ने अपना आक्रोश जताते हुए नगर में रैली निकाली। दोपहर 12 बजे जय स्तंभ चौराहे से रैली शुरू हुई जो नगर के मुख्य मार्ग एमजी रोड से होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंची। रैली के दौरान समाजजन हत्यारों को फांसी दो, पीड़िता को इंसाफ मिले के नारे लगाते हुए चल रहे थे। कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नाम एसडीएम प्रवीण फुलपगारे को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की गई है कि जामनिया गांव की बेटी के मामले में सुनवाई फास्ट ट्रेक कोर्ट में हो। इसके साथ ही पीड़ित परिवार को प्रदेश सरकार द्वारा एक करोड़ की सहायता राशि व एक सदस्य को नौकरी देने की शीघ्र घोषणा हो। इस दौरान विष्णु यादव, जगदीश गुले, जय पटेल, महेश गुले, राहुल पटेल, रोहित पटेल सहित बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित थे।

यहां भी जताया आक्रोश

करही/पाडल्या | दो दिन पूर्व खंडवा जिले के जामनिया में बालिका के साथ दुष्कर्म कर हत्या के आरोपी व उसकी पत्नी को फांसी की सजा की मांग को लेकर नगर में सर्वधर्म समाज ने रैली निकालकर तहसील कार्यालय में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser