पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पहले चूने की लाइन डाली, मुनादी करवाई फिर चलाई जेसीबी

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरे दिन भी जारी रही प्रशासन की अतिक्रमण हटाओ मुहिम

प्रशासन की अतिक्रमण हटाओ मुहिम की कार्रवाई शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी जारी रही। गुरुवार दोपहर 1 बजे बस स्टैंड से कार्रवाई शुरू कर छोटे चौराहे तक अतिक्रमण हटाया गया था। शुक्रवार को नप ने पहले बस स्टैंड से छोटा चौराहा और झिरन्या रोड पर चूने की लाइन डाली। इसके बाद मुनादी करवाई।
दुकानदारों को चूने की लाइन के अंदर ही अपना कब्जा सीमित रखने के लिए कहा। बाहर सामान रखने पर जब्ती की कार्रवाई की बात कही। कई लोगों ने स्वेच्छा से दुकान का सामान व अन्य अतिक्रमण हटाया। दोपहर 2 बजे नायब तहसीलदार ममता मिमरोट, प्रभारी सीएमओ मनोज गंगराड़े व टीआई जगदीश गोयल टीम के साथ पहुंचे। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की। मान-मनुहार के बीच धूल से निजात पाने बनाए सीमेंट के ओटले व फर्शियां भी तोड़ी गई। तहसीलदार देवकुंवर सोलंकी ने बताया राजस्व व पुलिस विभाग ने रोड किनारे की सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाया है।
आपसी विवाद के बाद रुकी कार्रवाई : दोपहर करीब 3.30 बजे दो लोगों में आपसी विवाद हो गया। नगर की शांति भंग होने की आशंका में प्रशासन ने डेढ़ घंटे बाद ही कार्रवाई रोक दी। इससे दुकानदारों ने राहत की सांस ली। दुकानदारों ने कहा सामान हटाने व व्यवस्थित करने के लिए अब एक दिन का समय ओर मिलेगा। पुलिस ने शांति भंग कर रहे दो लोगों को हिरासत में लिया है। टीआई जगदीश गोयल ने बताया धारा 151 की कार्रवाई कर आरोपियों को कोर्ट पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser