पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीएम के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन:इतने सालों में वेतनवृद्धि के लिए पहली बार करना पड़ रहा आंदोलन - अध्यक्ष

खरगोन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अधिकारी-कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने सीएम के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

महंगाई भत्ता व वेतनवृद्धि न मिलने से आक्रोशित अधिकारी-कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने मंगलवार को जिला पंचायत के सामने से रैली निकालकर त्रिस्तरीय आंदोलन की शुरूआत की। पहले चरण में मोर्चा पदाधिकारियों ने संयुक्त कलेक्टर नेहा शिवहरे को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर समस्याएं बताई।

मोर्चा अध्यक्ष सुधीर शर्मा ने कहा बढ़ती महंगाई से सबसे ज्यादा शासकीय कर्मचारी आहत हैं। इतने सालों में वेतनवृद्धि के लिए पहली बार आंदोलन किया जा रहा है। मोर्चा से जुड़े संगठन अध्यक्षों व पदाधिकारियों ने जुलाई 2020 व जुलाई 2021 की वेतनवृद्धि एक साथ लगाने और केंद्र के समान 28 प्रतिशत महंगाई भत्ता देने की मांग रखी। अजाक्स जिलाध्यक्ष प्रदीप करोंदिया, अपाक्स जिलाध्यक्ष अतिक खान, शासकीय अध्यापक शिक्षक संगठन अध्यक्ष विनोद पंडित, राजस्व कर्मचारी संघ अध्यक्ष कैलाश पाटीदार आदि मौजूद थे।

29 को सामूहिक अवकाश लेंगे

मोर्चा प्रवक्ता हबीबबेग मिर्जा ने बताया आंदोलन के दूसरे चरण में 24 जुलाई को प्रभारी मंत्री, सांसद व विधायक को ज्ञापन सौंपा जाएगा। तीसरे चरण में 29 जुलाई 2021 को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। इस आंदोलन में कलेक्टर कार्यालय, जिपं आदि विभागों के कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।

खबरें और भी हैं...