दिनभर में साै शिकायतें:आधे घंटे का काम 3 घंटे में किया, बिजली कर्मचारियों ने धरना देकर पांच सूत्रीय मांगों के लिए कार्य का बहिष्कार किया

खरगोन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली कर्मचारियों ने पांच सूत्रीय मांगों के लिए शनिवार को जिलेभर में कार्य का बहिष्कार किया। इस दौरान लोगों को बिजली की समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ या देरी से किया गया। दिनभर में 100 से ज्यादा शिकायतें हुई। इसमें सार्वजनिक समस्याओं का निराकरण किया गया। कर्मचारियों ने बिजली कंपनी कार्यालय परिसर में धरना दिया। उन्होंने चेतावनी दी है कि एक दिन काम बंद रखा है। आने वाली 13 अगस्त से अनिश्चतकालीन हड़ताल करेंगे।

उधर, बिजली कार्यालय में शनिवार को बिजली बिल जमा नहीं हुए। इसके शिकायत निवारण केंद्र पर भी समस्याओं का समय पर निराकरण नहीं किया गया। यहां सुबह 9 से शाम 5 बजे तक 100 शिकायतें मिली। इसमें अधिकांश शिकायतें डीईओ व एक फेस बंद होने की हुई। इसमें इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों ने लोगों की समस्या हल की। हालांकि कम कर्मचारी होने के कारण आधे घंटे का काम एक से तीन घंटे में हुआ। इसमें कर्मचारियों को पहुंचने में देरी भी हुई। व्यक्तिगत शिकायतों का निराकरण शाम 5 बजे के बाद किया गया।

खबरें और भी हैं...