पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फांसी के फंदे पर लटका:डिस्चार्ज के बाद किया था होम क्वारंटाइन, तबीयत बिगड़ने पर बुजुर्ग ने लगाई फांसी

खरगोन18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैड़ीपुरा के बुजुर्ग काे 22 मार्च को लगा था टीके का पहला डोज, सुबह झोपड़ी में मिला शव

नगर के बैड़ीपुरा में सोमवार सुबह संक्रमित बुजुर्ग का शव झोपड़ी में फांसी के फंदे पर लटका मिला। रविवार को ही इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर उन्हें होम क्वारंटाइन किया था। परिजनों के अनुसार रविवार रात को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसके बाद कब फांसी लगाई, कुछ पता नहीं। सुबह शव फंदे पर लटका देखा। 22 मार्च को उन्हें वैक्सीन का पहला डोज लगा था। सूचना मिलने पर अंजड़ पुलिस व नगर परिषद के कर्मचारी बैड़ीपुरा पहुंचे। कर्मचारियों ने पीपीई किट पहनकर शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अंजड़ भेजा। परिषद के कर्मचारियों ने परिजनों की मौजूदगी में नर्मदा किनारे दतवाड़ा घाट पर अंतिम संस्कार किया।

परिजनों ने बताया 82 वर्षीय बुजुर्ग का 1 अप्रैल को स्वास्थ्य खराब होने पर जिला अस्पताल लाए थे। यहां से परिजन तलवाड़ा बुजुर्ग ले गए, जहां उनकी कोरोना जांच हुई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ट्रामा सेंटर बड़वानी में भर्ती किया। 3 दिन इलाज करने के बाद स्वास्थ्य में सुधार होने पर उन्हें रविवार को डिस्चार्ज कर होम क्वारंटाइन किया था। रात में फिर से उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई। परिजनों ने बड़वानी ले जाने की बात की। लेकिन बुजुर्ग ने दवाई खाकर आराम करने और सुबह बड़वानी जाने की बात की। सोमवार को सुबह उनका शव फंदे पर लटका दिखाई दिया। मृतक बुजुर्ग के बेटे की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

इधर... कोरोना से संक्रमित वरिष्ठ अधिवक्ता की मौत

सेंधवा | कोरोना से संक्रमित हुए शहर के एक और वकील की इलाज के दौरान मौत हो गई। सदर बाजार निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता केके शाह को सर्दी-खांसी व बुखार की समस्या होने पर परिजन इलाज के लिए गुजरात के सूरत ले गए। वहां उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई। वरिष्ठ अधिवक्ता का इलाज एक सप्ताह तक चला। तबीयत बिगड़ने के बाद सोमवार को उनका निधन हो गया। इसके पहले युवा अधिवक्ता की कोरोना संक्रमित होने के बाद इलाज के दौरान इंदौर में मौत हो गई थी।

वैक्सीन लगाने के 10 दिन बाद हुए थे संक्रमित
परिजनों ने बताया बुजुर्ग को 22 मार्च को कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। इसके 10 दिन बाद तबीयत खराब हुई। जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें