पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एमपी वूमेन प्रीमियर लीग:सुपर लीग में खरगोन-बड़वानी ने जीते मुकाबले

खरगोन12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खरगोन स्पर्धा में प्रदर्शन करती बड़वानी की टीम। - Dainik Bhaskar
खरगोन स्पर्धा में प्रदर्शन करती बड़वानी की टीम।
  • पहले मुकाबले में छिंदवाड़ा व सरदारपुर की हार

एमपी वूमेन प्रीमियर लीग फुटबॉल मुकाबले में सोमवार से लीग मुकाबले में खरगोन व बड़वानी ने अपने मैच जीतकर 3-3 अंक के साथ तालिका में बढ़त बना ली है। सोमवार को दो मैच खेले गए। जिला खेल अधिकारी पवि दुबे ने स्पर्धा का शुभारंभ किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में महिला फूटबॉल स्पर्धा का आयोजन गर्व की बात है। इससे देश-प्रदेश में खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। इस दौरान अमित खोड़े, प्रकाश आव्हाड, अनूप परसाई, आश्विन गुप्ता, हबीब बैग मिर्ज़ा, निरंजन पाल सहित कई खेलप्रेमी थे।

पहला मैच : सुबह 11 बजे पहले मैच में बड़वानी के सामने छिंदवाड़ा बैकफुट पर नजर आई। इस कारण मुकाबला एकतरफा रहा। बड़वानी की पल्लवी ने 35वें मिनट के गोल से खाता खोला। दूसरे हाफ के 60वें मिनट ने मधुबाला व उसके बाद कीर्तिका गोल दागकर 3-0 की बढ़त दिला दी।

दूसरा मैच : दोपहर 3 बजे दूसरे मैच में खरगोन व सरदारपुर की टीमें पहले हाफ में कोई गोल नहीं कर पाई। दूसरे हाफ में दोनों तरफ से अटैक हुए। मैच के आखिरी 5 मिनट रहते शिल्पा सोनी के पास पर नंदिनी कुशवाह ने गोल दागा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें