पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की दादागीरी, VIDEO:खरगोन में आर्मी की ड्रेस में TI ने पिकअप चालक को लात-घूंसों से पीटा, वीडियो बनाने पर पत्रकार से झड़प; TI लाइन अटैच

खरगोन13 दिन पहले
ड्राइवर से मारपीट करते टीआई।

मध्य प्रदेश के खरगोन के बलकवाड़ा TI वरुण तिवारी का एक पिकअप ड्राइवर से मारपीट करते हुए 31 सेकेंड का वीडियो सामने आया है। वीडियो में वरुण तिवारी वाहन चालक को लात-घूंसों से पीट रहे हैं और गाली-गलौच कर रहे हैं। इसमें TI आर्मी पैटर्न यूनिफॉर्म में एक कुर्सी पर बैठे अपने सहकर्मी को सरनेम के साथ आवाज लगाते हुए कह रहे हैं कि मंडलोईजी लट्‌ठ लाओ जरा। उसके बाद गाली-गलौच करते हुए एक व्यक्ति की पिटाई करने लगते हैं, जबकि उनके साथी पुलिसकर्मी वीडियो बनाने वाले को रोकने प्रयास करते हैं। वीडियो बनाने वाला खुद को रिपोर्टर बता रहा है। मारपीट का वीडियो सामने आने पर TI को लाइन अटैच कर दिया गया है।

वहीं ड्राइवर का कहना है कि वह सतराठी काम करने के लिए आया था। तभी TI ने पिकअप रोक ली। उसके बाद गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पिकअप के ड्राइवर का कहना है कि मजदूरी नहीं करेंगे तो खाएंगे क्या। वीडियो में एक मिनीडोर में कुछ महिला-पुरुष मजदूर उतरते दिख रहे हैं। वीडियो में तीन-चार पुलिसकर्मी सिविल और यूनिफॉर्म में कार्रवाई में शामिल दिखाई दे रहे हैं। उधर, मामला जब एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान तक पहुंचा तो एसपी ने टीआई को तत्काल लाइन अटैच कर दिया। मामले की एडिशनल एसपी नीरज सिसौदिया को जांच करने के निर्देश दिए हैं। मामले में TI का कहना है ड्राइवर नशे में तेज गति से वाहन चला रहा था। आगे मिल क्षेत्र में हादसे का डर था। कई लोगों ने मास्क नहीं लगाया था।

बदसलूकी : महिलाओं को उतार धमकाया
पिटाई होने के बाद मजदूर ने बताया कि मिनीडोर में बैठकर सभी मजदूरी के लिए आ रहे थे। दो महीने से कोरोनाकाल में काम बंद था। घर में परेशानी बढ़ गई। पुलिस कर्मियों ने ड्राइवर को उतारकर गाली-गलौज कर मारपीट की। महिलाओं को वाहन से उतारकर धमकाया। महिला पुलिसकर्मी बुलाकर पिटाई करने की धमकी दी।

सफाई : तेज वाहन चलाते ड्राइवर नशे में था
मामले में TI तिवारी का कहना है कि वाहन में 40-50 लोग सवार थे। कोरोनाकाल चल रहा है। किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था। आगे मिल के पास मजदूरों का आंदोलन चल रहा था। वाहन तेज गति से जा रहा था। ड्राइवर नशे में था। हादसे की आशंका में उसे हिदायत दी गई।

कार्रवाई की गई है

टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। इसके अलावा पूरे मामले की एएसपी से जांच भी कराई जा रही है।
- शैलेंद्रसिंह चौहान, एसपी

खबरें और भी हैं...