पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खोह में नरकंकाल:कुंदा पुल की खोह में मिला नर कंकाल, 6 माह से लापता, युवक की पत्नी व बेटी ने कपड़ों से पहचाना

खरगोनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हडि्डयां भी अलग हो गई थी, परिजन ने अंत्येष्टि की, डीएनएन जांच होगी

नवग्रह मंदिर के पास पुराने पुल की खोह में नरकंकाल मिला है। कपड़े फटकर गल गए व हडि्डयां अलग हो गई थीं। 6 माह पहले लापता पहाड़सिंहपुरा क्षेत्र के युवक की पत्नी व बेटी ने कपड़ों से पहचान की है। पुलिस ने हड्डी के सैंपल लेकर उन्हें नरकंकाल सौंपकर अंतिम संस्कार करा दिया है। उसका डीएनए (डीऑक्सीराइबो न्यूक्लिक एसिड) परीक्षण के लिए भेजा गया है। कोतवाली प्रभारी प्रकाश वास्कले ने बताया कि सोमवार दोपहर 1 बजे मछली पकड़ रहे मछुआरों को खोह में नरकंकाल दिखाई दिया। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने जांच की। इसके बाद 6 माह पहले लापता संजय वर्मा (38) निवासी पहाड़सिंहपुरा के परिजनों को बुलाया। संजय की पत्नी पूनम व बेटी पायल ने कपड़ों की पहचान की। परिजनों की पहचान पर उन्हें सौंप दिया। शाम को अंतिम संस्कार किया। नरकंकाल मे कपड़ों के आधार पर पहचान की है।

5 दिन खोजबीन के बाद भी नहीं मिला था शव
छह माह पहले लोगों ने औरंगपुरा स्थित कुंदा नदी में एक युवक के कूदने की सूचना पुलिस को दी थी। स्थानीय गोताखोरों के अलावा महेश्वर के भी गोताखोरों को शव नहीं मिला था। उस दौरान कुंदा में बहाव तेज था। संभवत: बहकर पुल की खोह में अटक गया होगा। संजय की लव मैरिज हुई थी। उसकी तीन बेटियां व एक बेटा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें