पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या करने पहुंची नवविवाहिता:मंडलेश्वर नर्मदा पुल पर आत्महत्या करने पहुंची नवविवाहिता, पुलिस ने बचाया, 10 दिन पहले ही हुई थी लव मैरिज

खरगोन20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवती को नर्मदा पुल से पुलिस लाई। - Dainik Bhaskar
युवती को नर्मदा पुल से पुलिस लाई।
  • पति से तंग आकर 100 डायल को दी सूचना

खरगोन के बिस्टान नाका क्षेत्र की एक नवविवाहिता युवती को मंडलेश्वर पुल से नर्मदा में कूदने से पहले पुलिस ने बचा लिया। चौकी प्रभारी दिनेशसिंह सोलंकी ने महिला को लगभग 12 मिनट तक समझाइश दी। इस बीच मंडलेश्वर पुलिस ने पहुंचकर महिला को नर्मदा में कूदने से पहले बचा लिया। 10-15 दिन पहले ही प्रेम विवाह करने की बात सामने आ रही है।

मामले की खरगोन पुलिस जांच कर रही है। महिला ने 100 डायल कर पुलिस को बताया कि वह पति की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या का कदम उठा रही है और मोबाइल बंद कर लिया। पुलिस के मुताबिक शनिवार को सुबह 9 बजे 100 डायल पर एक युवती ने मोबाइल लगाकर बताया कि मेरा नाम स्वाति चौहान है। मगरिया की हूं। मेरे पति पंकज मंडलोई निवासी खरगोन हैं।

अपने पति से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही हूं। इसके बाद उसने मोबाइल बंद कर लिया। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मंच गया। उसकी तलाश काजलपुरा, गोपालपुरा, मगरिया, बडगांव, नागझिरी, राजपुरा, आदर्शनगर काॅलोनी, जानकीनगर काॅलोनी, खंडवा रोड जैतापुर पर की गई लेकिन उसका पता नहीं चला।
12 मिनट मोबाइल पर दी समझाइश -

मगरिया क्षेत्र की युवती के होने की सूचना के बाद जैतापुर पुलिस टीम लगातार खोजबीन कर रही थी। साइबर पुलिस की मदद लेकर पुलिस ने उसके मोबाइल को ट्रेस किया। सुबह 11 बजे के आसपास जैसे ही उसने अपना मोबाइल चालू किया तो सबसे पहले पुलिस आरक्षक संतोष डाबी से उसका संपर्क हुआ।

चौकी प्रभारी दिनेशसिंह सोलंकी को जानकारी दी। चौकी प्रभारी ने युवती से लगातार बातचीत कर समझाइश दी। बातों में ही लोकेशन पूछी। युवती ने रोते हुए नर्मदा पुल मंडलेश्वर से आत्महत्या करने की जानकारी दी। कंट्रोल रूम से मंडलेश्वर पुलिस को सूचना दी। तब तक युवती से बात चलती रही। मंडलेश्वर पुलिस ने नर्मदा पुल पहुंचकर उसे आत्महत्या करने से पहले पकड़ लिया। उसे थाने लाकर समझाइश दी गई।

पति की भूमिका की होगी जांच
पुलिस को आरंभिक पूछताछ में पता चला है कि युवती की 15 दिन पहले ही लव मैरिज हुई है। दोनों शहर के बिस्टान नाका क्षेत्र में रह रहे थे। संभवत: पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा और उसके बाद युवती घर से निकल गई। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पति की भूमिका का पता लगाया जा रहा है। वे शहर के बिस्टान नाका क्षेत्र में रह रहे हैं।
जांच जारी है
12 मिनट तक युवती से चर्चा कर उसे समझाइश दी। वह रो रोकर बात कर रही थी। उसकी पीड़ा सुनने के साथ उसे समझता रहा। शायद कुछ दिन पहले ही शादी हुई है। जांच जारी है।
-दिनेश सोलंकी, चौकी प्रभारी जैतापुर

खबरें और भी हैं...