पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोकुल एवेन्यू के बगीचे में खोदे गड्‌ढे:पंचनामा बनाकर कार्रवाई की चेतावनी का भेजा नोटिस

खरगोन12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के वार्ड नंबर 1 स्थित गोकुल एवेन्यू में बगीचे की जमीन पर गड्ढे खोदकर लोगों की सुविधा छीनने की कॉलोनाइजर रहवासियों ने शिकायत की है। रहवासी संघ अध्यक्ष रितेश पाटीदार, रमेशचंद्र पाटीदार, राकेश पाटीदार, कड़वाह पाटीदार, महेश पाटीदार ने शिकायत में कलेक्टर को बताया सार्वजनिक बगीचे पर अतिक्रमण कर टीएनसीपी के नक्शे के विरुद्ध दीवार बनाई दी गई। बच्चों को खेलने की जगह नहीं बची।

नगरपालिका में आश्रय शुल्क जमा कराया जा चुका है। इसे हैंडओवर नहीं किया जा रहा है। यहां 250 रुपए पेयजल व 3000 रुपए मकान निर्माण पर शुल्क भरना पड़ रहा है। कई सुविधाओं की कमी है। परेशानी के संबंध में नगरपालिका सीएमओ को शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं की गई। सीएमओ कार्यालय के मुताबिक शिकायत पर 24 फरवरी को बगीचे के गड्ढों का मौका पंचनामा बनाकर नपा अधिनियम की 1961 की धारा 223 में कार्रवाई कर खर्च वसूली का नोटिस दिया है।

सांसद निधि का यात्री प्रतीक्षालय तोड़ा

रहवासियों ने बताया कसरावद रोड से टेमला फाटा पर सांसद निधि से स्थापित किया गया यात्री प्रतीक्षालय शरारती तत्वों ने तोड़कर गिरा दिया है। लगभग 2 लाख रुपए की सरकारी संपत्ति जंग खा रही है। आशंका है कि क्षेत्र में व्यवसायिक कॉम्पलेक्स के निर्माण हो रहे हैं। प्रतीक्षालय का शेड सामने अड़ने से इसे हटा दिया गया है। उन्होंने इसकी जांच की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें