पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औद्योगिक क्षेत्र में चोरी:औद्योगिक क्षेत्र में बन रही फैक्टरी परिसर में ट्रांसफॉर्मर तोड़कर ऑइल व क्वाइल चोरी

खरगोनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औद्योगिक क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर चिंता बनी हुई है। जिले के पानवा औद्योगिक क्षेत्र में परदा फुड्स लिमिटेड की निर्माणाधीन इकाई में बदमाश फैक्टरी की दीवार फांदकर वहां लगे ट्रांसफॉर्मर से ऑइल व कॉपर क्वाइल चुरा ले गए।

ट्रांसफॉर्मर को तोड़ने पर करीब 7 से 8 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। मामले की बलकवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। कंपनी के डिविजन जनरल मैनेजर फरियादी विवेकानंद पिता माल्याप्पा मौरड़े निवासी लक्ष्मीनगर मालभाग कोल्हापुर हाल मुकाम खलघाट ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इसमें बताया कि 12 जून की रात में बदमाश निर्माणाधीन परदा फुड्स फैक्टरी परिसर में दीवार फांदकर पहुंचे और यहां लगे ट्रांसफॉर्मर के नट-बोल्ड खोलकर उसे गिरा दिया। इसमें से ऑइल व कॉपर क्वाइल निकालकर भाग गए।

13 जून की सुबह बॉयलर इंचार्ज धीरेंद्र ने फोन करके घटना की जानकारी दी। कंपनी से जुड़े अफसरों ने देखा तो ट्रांसफॉर्मर टूटा हुआ पड़ा था। उसमें से ऑइल व क्वाइल गायब थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

जानकार ही कर सकता है वारदात
बिजली कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि बिजली सप्लाई के दौरान ट्रांसफॉर्मर से ऑइल व क्वाइल चोरी की वारदात कोई जानकार बदमाश ही कर सकता है ट्रांसफॉर्मर के नीचे लगे बोल्ड को खोलकर ऑइल निकाल दिया गया है। ऑइल खाली होने पर ट्रांसफॉर्मर को नीचे गिराकर उसके बोल्ड खोलकर क्वाइल निकालकर बाजार में बेच देने की आशंका है।

खबरें और भी हैं...