पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हमला:सूअर पकड़ने वाली नपा की टीम पर हमला, 4 लोग गंभीर, 10 घायल

खरगोन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। - Dainik Bhaskar
हमले में घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
  • जैतापुर स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड में गाड़ी में बैठी टीम पर एक दर्जन लोगों ने हथियारों से हमला किया

शहर के जैतापुर स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनियों में सूअर पकड़ रहे नगर पालिका टीम पर 12 से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया। हमले में चार लोग गंभीर और 10 घायल है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया है। नपा अफसरों ने 4 नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर कराई है। नगर पालिका के स्वास्थ्य अधिकारी प्रकाश चित्ते ने बताया कि शहर में सुअरों की संख्या ज्यादा है। लोग सीएम हेल्प लाइन में शिकायतें करते हैं। शिकायतों के निराकरण करने के लिए रविवार को इंदौर से विशेष टीम बुलाई।

टीम सूअर पकड़ने वाला वाहन लेकर हाउसिंग बोर्ड पहुंचा। यहां करीब 2.30 बजे अचानक वाहन पर पथराव कर दिया इसके बाद औरंगपुरा के पवन, तारा, सुभाष सहित अन्य 12 से ज्यादा लोग सरिया, लट्ठ व पत्थर लेकर आए और वाहन में बैठे लोगों पर हमला कर दिया। हमले में चार लोगों को सीर, सीने, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई है। हमला कर लोग भाग गए। लोगों ने बताया कि जैतापुरा, बालाजी हाईटेक ग्रीन गोल्ड, वल्लभ नगर, आशा धाम सहित 20 से ज्यादा कॉलोनियों में सुअरों के कारण लोग परेशान है।

लोगों का कहना है किस सूअर गंदगी करते हैं साथ ही बीमारियों की आशंका है। दो साल पहले भी सूअर पकड़ने वाली टीम पर हमला किया गया था। बिस्टान नाके पर सूअर पकड़ टीम पर हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया था। इसमें पांच से ज्यादा लोग गंभीर घायल हुए थे। लोगों ने कहा कि सूअर पालक सुअरों को अपने घर में पाले। कॉलोनियों में क्यों छोड़ते हैं। नपा की टीम पर हमला करने वाले सूअर पालकों पर रासुका में कार्रवाई होना चाहिए।

नपा टीम पर हमले के मामले में चार नामजद लोगों पर एफआईआर की है। अन्य आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। -प्रवीण आर्य, जैतापुर चौकी प्रभारी

खबरें और भी हैं...